GMCH STORIES

‘डूंगरपुर बर्डफेयर 2015’ के लोगो का विमोचन

( Read 24827 Times)

07 Jan 16
Share |
Print This Page
‘डूंगरपुर बर्डफेयर 2015’ के लोगो का विमोचन जिला कलक्टर इंद्रजीत सिंह ने कहा है कि लगातार तीसरे वर्ष आयोजित हो रहा डूंगरपुर बर्डफेयर इस अंचल की समृद्ध नैसर्गिक संपदा को रूबरू करवाने का माध्यम बनेगा और प्रयास किए जा रहे है कि यह अधिकाधिक जनसहभागिता से आयोजित हो।
कलक्टर सिंह ने विचार बुधवार को यहां कलेक्ट्रेट में आगामी 23 जनवरी को आयोजित होने वाले ‘डूंगरपुर बर्डफेयर 2015’ के लोगो के विमोचन दौरान व्यक्त किए।
उन्होंने कहा कि इस बर्डफेयर के आयोजन के दौरान जिला प्रशासन द्वारा देश-प्रदेश के बर्डवॉचर्स, पर्यावरण शौधार्थियों और पर्यावरण प्रेमियों को आमंत्रित करते हुए उन पर्यावरणीय विशिष्टताओं को दिखाया जाएगा जो देश-प्रदेश के अन्य जिलों में उपलब्ध नहीं है। उन्होंने विश्वास व्यक्त किया कि यहां आने वाले पर्यटक और बर्डवॉचर्स इस बर्डफेयर से किसी भी रूप में निराश नहीं होंगे।
इस दौरान जिला कलक्टर सिंह, बर्डफेयर के नोडल अधिकारी व उपखण्ड अधिकारी निकया गोहाएन, डूंगरपुर बर्ड्स संस्थान सदस्य व चित्रकार रूपेश भावसार तथा सहायक निदेशक (जनसंपर्क) कमलेश शर्मा ने बर्डफेयर लोगो का विमोचन किया। सहायक निदेशक शर्मा ने कलक्टर को अवगत कराया कि इस लोगो में राज्य सरकार द्वारा जिले के लिए घोषित शुभंकर पेन्टेड स्टॉर्क तथा तीसरे वर्ष में प्रशासन की पर्यावरण संरक्षण की प्रतिबद्धता को दर्शाने वाली तीन हरी पत्तियों के समावेश करते हुए आकर्षक स्वरूप प्रदान किया गया है।
This Article/News is also avaliable in following categories : Headlines , Dungarpur News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like