BREAKING NEWS

उदयपुर ऑटोमोबाइल डीलर्स एसोसिएशन का अर्धवार्षिक सम्मेलन आयोजित

( Read 1065 Times)

27 Jan 20
Share |
Print This Page

उदयपुर ऑटोमोबाइल डीलर्स एसोसिएशन का अर्धवार्षिक सम्मेलन आयोजित

उदयपुरउदयपुर ऑटोमोबाइल डीलर्स एसोसिएशन का अर्धवार्षिक सम्मेलन एवं साधारण सभा शुभ केसर गार्डन में आयोजित की गई। कार्यक्रम में एसोसिएशन के करीब १५० सदस्यों ने भाग लिया ।

सचिव तुषार जैन ने बताया कि कार्यक्रम के मुख्य अतिथि उदयपुर नगर निगम के महापौर गोविंद सिंह टंाक एवं विशिष्ट अतिथि उपमहापौर व चैंबर ऑफ कॉमर्स उदयपुर डिवीजन के अध्यक्ष पारस जी सिंघवी थे ।

इस अवसर पर टंाक ने एसोसिएशन सदस्यों को इलेक्ट्रिक वाहनों के कलपुर्जे रखने की सलाह दी क्योंकि आने वाला समय इलेक्ट्रिक वाहनों का हैं तथा जब कलपुर्जे उपलब्ध होंगे तो वाहन बिना किसी अवरोध के चल सकेंगे। जिससे व्यापारियों को लाभ होगा।

पारसा सिंघवी ने कहा कि एसोसिएशन को ऑटोमोबाइल,लोहा बाजार तथा टिंबर व्यवसाय के लिए सरकार से शहर के बाहर अलग जगह की मांग करनी चाहिए। जिससे भविष्य में यह व्यवसाय सुचारू रूप से चल सकें। उन्होंने यह भी बताया कि आज नगर निगम में उदयपुर के व्यवसायी बहुत कम निविदाएं देते हैं एवं इसके अभाव में बाहर के व्यवसायी फायदा उठा लेते हैं। उन्होंने सदस्यों को आपस में मिलकर निविदाएं भरने के लिए प्रेरित किया ।

पूर्व महापौर एवं एसोसिएशन के परामर्शक चंद्रसिंह कोठारी ने महापौर एवं उपमहापौर को एसोसिएशन के सेवा कार्यों से अवगत कराया कि किस प्रकार एसोसिएशन समय समय पर हर क्षेत्र में अपना सहयोग देता हैं। एसोसिएशन सचिव तुषार जैन ने अपना प्रतिवेदन प्रस्तुत किया। जिसमें उन्होंने बताया कि एसोसिएशन ने १२ जनवरी को खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन किया था, जिसमें एसोसिएशन के हर वर्ग ने हिस्सा लिया था एवं हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी एसोसिएशन के कैलेंडर का प्रकाशन किया गया था ।

एसोसिएशन के अध्यक्ष गणेश अग्रवाल ने बताया कि एसोसिएशन ने सुपरटेक लैब के सहयोग से चिकित्सा जांच शिविर का आयोजन किया, जिसमें एसोसिएशन के करीब १०० सदस्यों ने लाभ उठाया।

एसोसिएशन उपाध्यक्ष बसंत जैन ने स्वागत की रस्म अदा की एवं धन्यवाद एसोसिएशन कोषाध्यक्ष विनय मोगरा ने ज्ञापित किया। समारोह का संचालन संजय नलवाया एवं चेतन जैन ने किया ।

इस अवसर पर एसोसिएशन के संरक्षक भिमनदास तलरेजा, सौभाग्यमल सेठिया, विनोद जैन ,नितिन सेठ ,महावीर जैन , गुरप्रीत सिंह, करण मेहता , रविन्द्र पारख , अमृत्तपाल सिंह , दिनेश भदादा ,राजेन्द्र जैन , ओम प्रकाश गहलोत आदि उपस्थित थे।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Headlines
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like