BREAKING NEWS

आई एम शी अवार्ड से सम्मानित होगी

( Read 2827 Times)

13 Nov 17
Share |
Print This Page
उदयपुर। एम स्क्वायर प्रोडक्शन हाउस द्वारा कोडियात रोड स्थित होटल रमाडा उदयपुर रिसोर्ट एण्ड स्पा में 16 दिसम्बर को आई एम शी अवार्ड के साथ-साथ धरोहर-द रॉयल फैशन परेड कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा।
एम स्क्वायर के प्रवक्ता दिनेश गोठवाल ने बताया कि इस भव्य एवं रंगारंग समारोह में नारी शक्ति को बढावा देने हेतु शहर की ऐसी महिलाओं को आई एम शी अवार्ड से सम्मानित किया जाएगा जिन्होनें फैशन एवं ब्यूटी के क्षेत्र् में राज्य एवं रा६ट्रीय स्तर पर कोई अवार्ड प्राप्त किया हो। इसके लिये महिलाएं नीचे लिखे मोबाईल नं. पर सम्फ कर फार्म भरकर अशोका बेकरी पर जमा करा सकती है।
सीईओ मुकेश माधवानी ने बताया कि ऐसे भव्य आयोजन के लिये रमाडा को सजाया जाएगा। रमाडा ऐसी महिलाओं की भव्य अगवानी के लिये तैयार है जो फैशन एवं ब्यूटी के क्षेत्र् में नाम कमा चुकी है। उन्होंने बताया कि समारोह में एम स्क्वायर फेब्रिक की भी लॉन्चिंग कर इसके प्रोडक्ट का ऑन लाईन कर्टेन रेजर प्रस्तुत किया जायेगा।
भानूप्रतापंसंह धायभाई ने बताया कि आयोजन में भाग लेने के लिये शहर की ऐसी महिलाओं का चयन ऑडिशन के जरिये किया जायेगा। समारोह में आयोजित होने वाली फैशन परेड में 2 राउण्ड होंगे। प्रोडक्ट की बिक्री आनलाईन ही होगी। इन प्रोडक्ट में पूर्णतः राजस्थान संस्कृति को दशार्ते उत्पाद उपलब्ध होंगें। इस फेब्रिक में पर्स, बेग्स,स्टॉल, महिलाओं एवं पुरू६ाों के राजस्थानी परिधान उपलब्ध होंगे।
रमाडा होटल की डोली तलदार ने बताया कि इसमें भाग लेने वाली महिलाओं का चयन भी ऑडिशन के माध्मय से होगा। दोनों कार्यक्रमों के ऑडिशन में भाग लेने वाली महिलाओं से आवेदन आमंत्र्ति किये गये है। यह समारोह शो का एक यादगार समारोह होगा। फैशन शो भी बहुत बडे स्तर पर आयोजित होगा। फैशन से जुडी हुई राज्य की हस्तियों का भी सम्मान होगा। उदयपुर के गणमान्य नागरिक भी मौजूद रहेंगे।
स्नेहा चढ्ढा ने बताया कि इसमें भाग लेने वाली महिलाओं के लिये प्रवि६ठयंा भरकर शक्तिनगर कॉर्नर स्थित अशोका बेकरी एवं दैनिक भास्कर कार्यालय में जमा करा सकते है। उन्होंने बताया कि यह कार्यक्रम अपने आपको में गौरव लिये होगा। जिसमें शहर के चयनित गणमान्य नागरिक ही भाग ले सकेंगे। कार्यक्रम के लिये स्पोन्सरशीप हेतु भी आवेदन आमंत्र्ति किये गये है जो 9587771777 पर सम्फ कर सकते है।

Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : National News , Udaipur News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like