BREAKING NEWS

स्थानीय प्रतिभा को राष्ट्रीय स्तर पर मंच देना चाहती थी सरोज खान

( Read 3088 Times)

03 Jul 20
Share |
Print This Page
स्थानीय प्रतिभा को राष्ट्रीय स्तर पर मंच देना चाहती थी सरोज खान

उदयपुर। डांस की दुनिया का एक ऐसी शख्सियत हमसे रूखसत हो गयी, जिन्होंने अपने करियर में न जानें कितने कलाकारों को अपने डांस के इशारों पर नचवाकर उनके भीतर छिपी कला को बाहर निकाला, लेकिन आज जैसे ही उनके इस जहान से रूखसत होने का समाचार मिला तों उनके वे वाक्य जहन म दौड गये जब उन्हने अपने उदयपुर प्रवास के दौरान कहा था कि वे उदयपुर में डांस एकेडमी खोलकर शहर की प्रतिभा को राष्ट्रीय मंच दिलवाना चाहती है।
राजस्थान फिल्म लाइन प्रोड्यूसर मुकेश माधवानी ने बताया कि डांस की मल्लिका कही जाने वाली सरोज खान अब हमारें बीच नहीं है। वे बहुत ही मिलनसार और हमेशा दूसरों को मोटिवेट करने वाली डांसर थी। उन्होंने हमेशा यही संदेश दिया कि नृत्य दिल और आत्मा से किया जाता है। आज डांस के एक युग का समापन हो गया। मुझे उनके साथ तीन बार काम करने का मौका मिला था।

पहली बार मैं उनसे सैफअली खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म लव आज कल की शूटिंग के दौरान मंडावा, दूसरी बार फतेहगढ में राखी सावंत के स्वयंवर और तीसरी बार मुंबई में रतन के स्वयंवर के फिनाले में उनसे मिलना हुआ था। उदयपुर में फिल्मसिटी को लेकर भी उनसे अनेक बार बात हुई थीं। वे कहती थीं कि उदयपुर में बहुत प्रतिभा है। मैं यहंा डांस एकेडमी खोलना चाहती हूँ, लेकिन उनकी ख्वाहिश उनके साथ ही चली गयी लेकिन अब हम सभी शहरवासियों को एकजुट हो कर शहर में फिल्मसिटी स्थापना के जरिये डांस एकेडमी खोलकर उनके स्वप्न को पूरा करना है।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Headlines , Udaipur News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like