GMCH STORIES

विधायक श्रीमती शक्तावत ने किया निरीक्षण, बांटा विभिन्न योजनाओं का लाभ

( Read 1367 Times)

19 May 22
Share |
Print This Page

विधायक श्रीमती शक्तावत ने किया निरीक्षण, बांटा विभिन्न योजनाओं का लाभ

उदयपुर,  प्रशासन गांवों के संग अभियान के तहत भींडर उपखंड की बड़गांव ग्राम पंचायत में आयोजित शिविर में ग्रामीणों को विभिन्न योजनाओं का लाभ हाथों-हाथ प्रदान किया गया।
वल्लभनगर विधायक श्रीमती प्रीति गजेंद्र सिंह शक्तावत ने शिविर का निरीक्षण किया और विभिन्न विभागों द्वारा दी जा रही सेवाओं और सुविधाओं की जानकारी प्राप्त कर लोगों को अधिक से अधिक लाभ प्रदान करने के निर्देश दिए। इस दौरान उन्होंने विभिन्न योजनाओं के पात्र लाभार्थियों को लाभ भी वितरित किया और ग्रामीणों को इन शिविरों का लाभ उठाने की बात कही। उन्होंने कहा कि सरकार खुद चलकर आप लोगों के बीच में आई है, ऐसे में आपको पूरा फायदा उठाना चाहिए। उन्होंने संबंधित विभागों को विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं का व्यापक प्रचार-प्रसार करने के भी निर्देश दिए।
शिविर प्रभारी रमेश सिरवी ने बताया कि शिविर में 182 आबादी पट्टे वितरित किए एवं राजस्व अभिलेख खाता शुद्धिकरण के 13 तथा पेंशन संबंधी 181 प्रकरणों का निस्तारण कर प्रार्थी को राहत प्रदान की गई। वही नामांतरण के 54 आपसी सहमति से विभाजन के दो रास्ते के 3 सीमा ज्ञान के 3 प्रकरण हैंडपंप मरम्मत संबंधी 15 पालनहार के 6 प्रकरण निस्तारित के गए तथा नरेगा के 6 नवीन जो कार्ड वितरित किए शिविर में अन्य ब्लॉक स्तरीय अधिकारी वह स्थानीय जनप्रतिनिधि मौजूद रहे।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Udaipur News ,
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like