BREAKING NEWS

रेंज रोवर वेलार एसवीऑटोबायोग्राफी डायनैमिक एडिशन बेहतर पावर के साथ

( Read 3563 Times)

06 Feb 19
Share |
Print This Page

रेंज रोवर वेलार एसवीऑटोबायोग्राफी डायनैमिक  एडिशन बेहतर पावर के साथ

उदयपुर। लैंड रोवर ने लिमिटेड रन रेंज रोवर वेलार एसवीऑटोबायोग्राफी डायनैमिक एडिशन पेश करते हुए दुनिया की सबसे खूबसूरत मिड-साइज एसयूवी को और अधिक परफॉर्मेंस, लक्जरी और एक्सक्लूसिविटी प्रदान की है। वेलार लाइन-अप के सर्वोच्च शिखर के रूप में डिजाइन किया गया यह नया मॉडल लैंड रोवर स्पेशल व्हीकल ऑपरेशंस द्वारा विकसित है। कई अनूठे डिजाइन एनहैंसमेंट के साथ, यह मॉडल 4॰4 किलोवॉट 5.॰ लीटर वी8 सुपरचार्ज्ड इंजन की ताकत से लैस है। इसकी एक्सक्लूसिविटी को और बढाते हुए, यह विशिष्ट मॉडल खरीदारी के लिए सिर्फ एक साल तक ही उपलब्ध होगा।

लैंड रोवर स्पेशल व्हीकल ऑपरेशंस के मैनेजिंग डायरेक्टर माइकल वैन डेर सैंडे  ने कहा कि 2॰18 के वर्ल्ड कार अवार्ड्स में वेलार को वर्ल्ड कार डिजाइन ऑफ द ईयर नामित किया गया था और 2॰17 में रेंज रोवर एसवीऑटोबायोग्राफी डायनैमिक पेश किए जाने के बाद से यह इस प्रतिष्ठित बैज को धारण करने वाला रेंज रोवर परिवार का दूसरा मॉडल है। सुपरचार्ज्ड वी8 इंजन से युक्त सबसे दमदार वेलार महज 4.5 सेकंड में ॰ से 1॰॰ किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार पकड लेती है (॰-96 किमी/घंटा 4.3 सेकंड में और 274 किमी/घंटा की रफ्तार से दौडने में सक्षम है, जबकि हवा से बातें करने के दौरान भी कस्टमर रेंज रोवर के पारंपरिक सुकून और आराम में होता है। पहले से भी बेहतर ब्रेक और सस्पेंशन घटकों के साथ ही पावरट्रेन से लेकर सुरक्षा प्रणालियों तक तमाम बातों के लिए बीस्पोक सेटिंग्स यह सुनिश्चित करती है कि एसवीऑटोबायोग्राफी डायनैमिक एडिशन में परफॉर्मेंस कार के साथ ही एक लक्जरी मिड-साइज एसयूवी की कहीं भी जाने की क्षमता का शानदार मेल हो।

लैंड रोवर के मुख्य डिजाइन अधिकारी, गैरी मैक्गवर्न ने कहा कि हमारे द्वारा लगातार किया जाने वाला विकास ऐसे अत्यधिक वांछनीय वाहनों के निर्माण पर निरंतर फोकस से प्रेरित है, जिनसे हमारे ग्राहक हमेशा प्यार करेंगे। नई रेंज रोवर वेलार एसवीऑटोबायोग्राफी डायनैमिक एडिशन पहले से बेहतर प्रदर्शन और लक्जरी का सम्मोहक मेल पेश करते हुए 2॰18 वर्ल्ड कार डिजाइन विजेता की आला दर्जे की वांछनीय प्रकृति को विस्तार देती है। विशिष्ट फोर्ज्ड एल्यूमीनियम व्हील्स पहले से भी बेहतर प्रदर्शन की ओर इशारा करते हैं। हल्का 53.34 सेमी (21) डिजाइन कोर मॉडल में 5॰.8 सेमी (2॰) व्हील्स के बराबर वजन का होता है। ग्राहक अनूठे सिल्वर स्पार्कल फिनिश और डायमंड-टर्न्ड एजिंग वाले वैकल्पिक 55.88 सेमी (22) रिम को स्पेसिफाइ कर सकते हैं, जो कि और भी अधिक पर्सनलाइजेशन देते हैं। नई वेलार एसवीऑटोबायोग्राफी डायनैमिक एडिशन फिरेंज रेड; सेंटोरिनी ब्लैक; कॉरिस ग्रे; फुजी व्हाइट; इंडस सिल्वीर और स्पेशल ऑर्डर पर, सैटिन बायरन ब्लू में उपलब्ध है।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Headlines , Udaipur News , Business News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like