GMCH STORIES

पीपीएल में हो रही है चौको-छक्कों की बरसात

( Read 3099 Times)

13 May 22
Share |
Print This Page
पीपीएल में हो रही है चौको-छक्कों की बरसात

उदयपुर। कहते हैं क्रिकेट अनिष्चितता का खेल है और टी - 20 क्रिकेट में तो एक ओवर में पूरा मैच बदल जाता है, उतार-चढ़ाव और रोमांच से भरे क्रिकेट मैच इन दिनों  पेसिफिक प्रीमियर लीग में देखने को मिल रहे हैं। पीपीएल के चौथे संस्करण में पांचवे दिन दो मैच हुए जिसमें महेन्द्रा ने सीपीएस को 7 विकेट से तथा ट्रावर्स ने पेसिफिक ऑर्गेनिक को 13 रन से हरा दिया । अंकतालिका में पेसिफिक पांच में से चार मैच जीत कर टॉप पर, ट्रूली इण्डिया, महेन्द्रा और सोजतिया मार्वलस चार में से तीन मैच जीत कर आगे चल रही हैं।  मुख्य अतिथि पूर्व रणजी ट्रॉफी खिलाड़ी और जूनियर चयनकर्ता किषन चौधरी तथा उदयपुर जिला क्रिकेट एसोसिएषन के उपाध्यक्ष यषवंत पालीवाल ने खिलाड़ियों का हौंसला बढ़ाया और    महेन्द्रा के सचिन यादव तथा ट्रावर्स के चिराग शर्मा को श्रेष्ठ प्रदर्षन के लिए मैच ऑफ दी मैच का पुरस्कार दिया । 

पीपीएल संस्थापक अमन अग्रवाल ने बताया कि पांचवे दिन पहले मैच में सीपीएस ने महेन्द्रा के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते हुए फरहान के धुंआधार 24 बॉल में 37 तथा कुमार किरतानी के 26 बॉल में 33 रन की पारियों की बदौलत 175 रन का विषाल स्कोर खड़ा किया, जबाव में महेन्द्रा ने करण सिंह के धमाकेदार 39 बॉल में 64 तथा सिद्धार्थ जायसवाल के 36 बॉल में 54 रन की मदद से लक्ष्य को तीन विकेट खोकर हासिल कर लिया ।  सीपीएस की ओर से आभास श्रीमाली ने 18 रन देकर 2 विकेट तथा महेन्द्रा की ओर से सचिन यादव ने 26 रन देकर 4 विकेट व प्रवर भारद्वाज ने 19 रन देकर 2 विकेट लिये। 

सह-संस्थापक मनोज चौधरी ने बताया कि दूसरे मैच में ट्रावर्स ने पहले बल्लेबाजी की लेकिन पेसिफिक ऑर्गेनिक की घातक गेंदबाजी के सामने उनके बल्लेबाज चल नहीं पाए और पूरी टीम 133 रन पर ऑल आउट हो गयी, टीम की ओर से हमेन्त जोषी ने सर्वाधिक 27 बॉल में 39 तथा मनय कटारिया ने 25 बॉल में 24 रन बनाए। 134 रन का पीछा करने उतरी पेसिफिक ऑर्गेनिक की टीम निर्धारित 20 ओवर्स में 8 विकेट पर 120 ही बना पायी। टीम की ओर से हितेष पटेल ने 40 बॉल में 43 तथा सवाई चौधरी ने 27 बॉल में 30 रन बनाए।  पेसिफिक ऑर्गेनिक की ओर से देवानारायण ने 24 रन पर 3 विकेट तथा ट्रावर्स की ओर से चिराग शर्मा ने 21 रन देकर 3 विकेट लिये।  


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Udaipur News , Sports News ,
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like