GMCH STORIES

आरजीएचएस योजना के तहत सोमवार को हुई कार्यशाला सम्पन्न

( Read 868 Times)

26 Oct 21
Share |
Print This Page
आरजीएचएस योजना के तहत सोमवार को हुई कार्यशाला सम्पन्न

जैसलमेर / मुख्यमंत्री बजट घोषणा की अनुपालना में राज्य बीमा एवं प्रावधायी निधी विभाग जैसलमेर के तत्वाधान में निर्देशानुसार राजकीय अधिकारी कर्मचारीगण एवं पेंशनर्स को कैशलेस उपचार प्रदान करने के उदद्ेश्य से आरजीएचएस योजना के अन्तर्गत सोमवार को नगर पालिका पोकरण के सभागार में कार्यशाला का आयोजन किया गया।

उपनिदेशक राज्य बीमा एवं प्रावधायी निधी विभाग ने बताया कि कार्यशाला के दौरान आरजीएचएस योजना के सम्बन्ध में विस्तार से पंजीयन प्रक्रिया के बारें में पावर पॉईन्ट प्रजेन्टेशन के माध्यम से विस्तृत जानकारी प्रदान की गई।

उन्होंने बताया कि इस योजना के तहत आगामी 31 अक्टूबर से पूर्व अनिवार्य रूप से पंजीयन करवाया जाना सुनिश्चित करे।

इस अवसर पर प्रावधायी निधि विभाग जैसलमेर के पर्यवेक्षक वासुदेव थानवी, सुरेन्द्रसिंह देवड़ा, बद्रीप्रसाद तथा मनोज मीणा द्वारा कार्यशाला में उपस्थित सम्भागीयों को बिन्दुवार जानकारी प्रदान की गई।

उन्होंने बताया कि मंगलवार, 26 अक्टूबर को राउमावि भणियाणा तथा बुधवार, 27 अक्टूबर को फतेहगढ़ स्थित स्वामी विवेकानन्द राउमावि विद्यालय में दोपहर 12 बजे से इस सम्बन्ध में कार्यशाला का आयोजन किया जायेगा।

उन्होंने कार्यशाला में सभी आहरण वितरण अधिकारी को सूचित किया हैं कि कार्यालय से एक-एक कर्मचारी को उपस्थित होना अनिवार्य हैं।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Jaislmer news ,
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like