GMCH STORIES

सौरभ  का म्यूज़िक वीडियो ज़ी म्यूजिक पर रिलीज

( Read 1804 Times)

12 Oct 21
Share |
Print This Page
सौरभ  का म्यूज़िक वीडियो ज़ी म्यूजिक पर रिलीज

उदयपुर। शहर के युवा फिल्म निर्देशक और लेखक सौरभ लक्षकार का म्यूज़िक वीडियो 'तेरे आने से पहले' हाल ही में ज़ी म्यूजिक पर रिलीज़ किया गया है जिसे लोग बेहद पसंद कर रहे हैं। इसे अब तक 8 लाख से भी ज्यादा लोग यूट्यूब पर देख चुके है। शहर की गोद में पले युवा निर्देशक सौरभ लक्षकार की इस उपलब्धि को बॉलीवुड के साथ ही शहर के फिल्म निर्माण से जुड़े लोगों द्वारा भी सराहा जा रहा है। सुखाडिय़ा विश्वविद्यालय से स्नातक करने के बाद दस साल पूर्व फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने वाले सौरभ ने उदयपुर और मुंबई में कई लघु फिल्म्स, विज्ञापन और वेब सीरीज का निर्माण किया है। 'तेरे आने से पहले' एक प्रेम कहानी है, जिसमें नायक अपनी बचपन की प्रेमिका के सपनों में जीता है।


उसका दोस्त उसे समझाता है कि उसकी प्रेमिका उसकी कल्पना मात्र है लेकिन नायक इसे स्वीकार नहीं करता। आगे कहानी में हमें पता चलता है कि वह असल जिंदगी में लड़की को कैसे ढूंढता है। इस गाने का निर्माण जेके सिंह और सौरभ लक्षकार  ने किया है जिसमें मिसेज़ अर्थ और मिसेज़ इंडिया, प्रियंका खुराना गोयल मुख्य नायिका है वहीं दिनेश किरार मुख्य नायक की भूमिका में है, इनके साथ ही जयेश और आयशा बाल कलाकार है।  संगीत और गीत सुनील देवबंशी का है जिसे मौसमी मिश्रा और प्रसुन्न भटाचार्य ने स्वर दिया है। इस म्यूजिक वीडियो की कहानी अजयपाल सिंह राव ने लिखी है जिसे सुमित मेनारिया और सौरभ ने स्क्रिप्ट में ढाला है और यशवंत साहू और दिव्यलोक सिन्हा ने फोटोग्राफी की है।
इससे  पहले सौरभ को उनकी शार्ट फिल्म 'एन इंडियन गर्ल' के लिये  टीसीएल चाइनीज़ थिएटर्स, लॉस एंजेलेस संयुक्त राज्य अमेरिका से सर्वश्रेष्ठ फिल्म डायरेक्टर का अवार्ड मिल चूका है, साथ ही इस फिल्म ने देश-विदेश में 30 अन्य अवार्ड भी जीते थे।   सौरभ ने एक उपन्यास '26/11-अ लव स्टोरी' का लेखन भी किया था, जिसे काफी सराहा गया था। हाल ही में सौरभ ने बॉलीवुड के जाने माने कलाकारों के साथ क्राइम आधारित 5 एपिसोड की वेब श्रृंखला का निर्देशन किया है जो अभी एफ-13 ओटीटी प्लेटफॉर्म पर टेलीकास्ट हो रही है।

सौरभ अभी एक फीचर फ़िल्म की स्क्रिप्ट पर काम रहे है, जो बहुत जल्द ही बनाई जाएगी।

 


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Entertainment ,
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like