BREAKING NEWS

डिस्कॉम अधिकारियों ने उद्यमियों एवं उपभोक्ताओं से टैरिफ दर के संबंध में की बैठक

( Read 978 Times)

13 Sep 19
Share |
Print This Page

 अजमेर विद्युत वितरण निगम लिमिटेड के प्रबंध निदेशक श्री वी.एस. भाटी की अध्यक्षता में अजमेर डिस्कॉम के मुख्यालय सभागार में समस्त उपभोक्ताओं हेतु वर्ष 2019-20 की टैरिफ याचिका का एक प्रेजेंटेशन प्रातः 11ः00 बजे आयोजित  किया गया, जिसमें अजमेर डिस्कॉम के क्षेत्राधीन डूंगरपुर, चितौडगढ़, भीलवाडा, अजमेर आदि जिलों से उद्यमी और उपभोक्ता सम्मिलित हुए।
प्रबंध निदेशक ने बताया कि प्रदर्शन निगम की टैरिफ याचिका को सहज रूप से आमजन को समझाने के लिये किया गया ताकि समस्त उपभोक्ता इस याचिका को सरलता से समझकर इसके सम्बन्ध में अपने सुझाव विद्युत नियामक आयोग, जयपुर को भेज सकें। प्रदर्शन में मौजूद उपभोक्ताओं ने निगम द्वारा प्रस्तावित टाईम ऑफ डे टैरिफ, ऊर्जा सघन उद्योग को रियायती टैरिफ दर का प्रस्ताव, राजस्थान के उद्योगो को प्रस्तावित दरों में रियायत, पॉवर फैक्टर रियायत आदि विभिन्न प्रस्तावों को सराहा और इस याचिका के संदर्भ में सुझाव दिये जिन पर व्यापक रूप से परस्पर चर्चा हुई। प्रबन्ध निदेशक श्री भाटी द्वारा उपभोक्ताओं से अपील की गई कि इस याचिका पर वे अपने सुझाव विद्युत नियामक आयोग, जयपुर को आगामी  4 अक्टूबर तक भिजवाएं ताकि निगम उन सुझावों को अपनी कार्य प्रणाली में शामिल कर सकें।  
निदेशक (वित्त) श्री एस. एम. माथुर, निदेशक (तकनीकी) श्री एम.बी. पालीवाल सहित निगम के अन्य अधिकारियों और विद्युत नियामक आयोग, जयपुर के भी अधिकारियों ने इस प्रेजेंटेशन में भाग


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Ajmer News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like