GMCH STORIES

रफ्तार ने ली एक और जान

( Read 9208 Times)

16 Aug 17
Share |
Print This Page
रफ्तार ने ली एक और जान राजधानी की सड़क पर नई बाइक से रेस लगाने का जुनून एक युवा व्यवसायी के लिए जानलेवा साबित हुआ। युवक कनॉट प्लेस से दोस्तों के साथ घर लौट रहा था और अपनी करीब साढ़े पांच लाख कीमत की बेनेली टीएनटी 600आइ बाइक से से रेस लगा रहा था।

मंडी हाउस मेट्रो स्टेशन के पास सड़क पार कर रहे एक बुजुर्ग से बाइक का हैंडल टकराने से युवक अनियंत्रित हो गया और बाइक समेत दीवार से जा टकराया। हादसे में युवक की मौके पर ही मौत हो गई और बाइक के परखच्चे उड़ गए।

नई दिल्ली जिला के डीसीपी बीके सिंह ने बताया कि हिमांशु बंसल (24) विवेक विहार फेज-2 में परिवार के साथ रहता था। झिलमिल में पिता की बर्तन की फैक्ट्री में वह हाथ बंटाता था। सोमवार शाम हिमांशु दोस्तों गाजी व लक्ष्य के साथ अपनी-अपनी बेनेली टीएनटी 600आई बाइक से कनॉट प्लेस गया था।

रात करीब पौने नौ बजे लौटते हुए तीनों आपस में रेस लगाने लगे। गाजी और हिमांशु आगे थे, जबकि लक्ष्य पीछे था। करीब नौ बजे जब हिमांशु मंडी हाउस मेट्रो स्टेशन पार कर रहा था, तभी कुछ दूरी पर एक बुजुर्ग सड़क पार कर रहे थे।

रफ्तार तेज होने के कारण वह बाइक पर नियंत्रण नहीं कर पाया। उसने बुजुर्ग को बचाते हुए बाइक काटकर निकालने की कोशिश की, फिर भी हैंडल बुजुर्ग से टकरा गया और संतुलन बिगड़ गया। बाइक लेडी इरविन कॉलेज की दीवार से जा टकराई। गंभीर रूप से घायल हिमांशु को वहां से गुजर रहे राहगीरों ने एंबुलेंस से तुरंत लोक नायक जय प्रकाश अस्पताल भिजवाया। यहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Headlines
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like