GMCH STORIES

सुपरस्‍टार खेसारीलाल यादव का पहला देवी गीत रिलीज

( Read 12949 Times)

08 Sep 17
Share |
Print This Page
सुपरस्‍टार खेसारीलाल यादव का पहला देवी गीत रिलीज शक्ति की देवी दुर्गा की आराधना में भोजपुरी सिनेमा इंडस्‍ट्री के स्‍टार सिंगर और एक्‍टर खेसारीलाल यादव ने अपना पहला देवी गीत रिलीज कर दिया है। खेसारी इंटरटेंमेंट के बैनर तले निर्मित गीत ‘बोलेरो लेके चली मईहर’ को आज यू-टयूब के खेसारी म्‍यूजिक वर्ल्‍ड चैनल पर रिलीज किया गया है।इस गीत को खेसारीलाल यादव ने अपने सुरीले अवाज में रिकॉर्ड किया है। जबकि इस देवी गीत को लिखा है श्‍याम देहाती ने और म्‍यूजिक दिया है मधुकर आनंद ने।
गीत ‘बोलेरो लेके चली मईहर’ के बारे में खेसारीलाल ने कहा कि शक्ति स्‍वरूपा मां दुर्गा की स्‍तुति में मेरी ये पहली पेशकश है, जो लोगों को काफी पसंद आयेगी। बेसिकली इस गाने का थीम ये है कि एक पत्‍नी अपने पति से अर्जी लगाती है कि माता का दरबार सज गया है। इसलिए वे मां के दर्शन को बोलेरो गाड़ी लेकर आयें और मां के दरबार में चले। उन्‍होंने कहा कि हर साल की तरह शेरावाली मां आने वाली हैं, ऐसे में उनके आगमन पर हम गीत - संगीत के माध्‍यम से उन्‍हें याद करते हैं।
उल्‍लेखनीय है कि खेसारीलाल यादव देवी दुर्गा के अनन्‍य भक्‍त हैं। वे हर साल मां की पूजा को संगीत के जरिए यादगार बनाने की कोशिश करते हैं। उन्‍होंने अब तक कई गाने शक्‍ति की देवी दुर्गा के लिए गाये हैं, जिसमें ‘निमियां के दाढ़ मैय्या’ जैसे गाने आज भी उनकी आवाज में काफी पसंद किये जाते हैं। उसी तरह खेसारीलाल यादव को अपने इस नये गाने ‘बोलेरो लेके चली मईहर’ से भी काफी उम्‍मीदें हैं। खेसारीलाल यादव के इस नये अलबम के प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं।

Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Headlines , Entertainment
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like