GMCH STORIES

अर्बन स्क्वायर मॉल में सूफी संगीत कार्यक्रम में झूमे लोग,

( Read 1816 Times)

29 Apr 24
Share |
Print This Page
अर्बन स्क्वायर मॉल में सूफी संगीत कार्यक्रम में झूमे लोग,

उदयपुर। उदयपुर के सबसे बड़े शॉपिंग और मनोरंजन स्थल अर्बन स्क्वायर मॉल में शनिवार को एक शानदार सूफी म्यूजिकल नाइट आयोजित की गई। उदयपुर की समृद्ध विरासत की पृष्ठभूमि में अर्बन स्क्वायर मॉल, उदयपुर में आयोजित इस सूफी संगीत कार्यक्रम के दौरान लोगों ने "द अर्थ बैंड" के सूफी संगीत का आनंद लिया।
संगीत कार्यक्रम के दौरान प्रसिद्ध अभिनेत्री मिनिषा लांबा ने म्यूजिकल नाइट में हिस्सा लिया और कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई। इस दौरान उन्होंने वहां मौजूद दर्शकों के साथ बातचीत की जिससे शाम का आकर्षण और बढ़ गया। उन्होंने अर्बन स्क्वायर मॉल के बारे में अपने अनुभव साझा किए और शानदार कार्यक्रम की प्रशंसा की।
इस अवसर पर भूमिका समूह के प्रबंध निदेशक श्री उद्धव पोद्दार ने कहा, “हम इस सूफी संगीत कार्यक्रम के माध्यम से यहां आए लोगों के लिए अपार प्यार और प्रतिक्रिया पाकर रोमांचित हैं। अर्बन स्क्वायर मॉल में हम अपने विजिटर्स के लिए अनोखा और यादगार अनुभव प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। हम इस कार्यक्रम के लिए अर्थ बैंड और मिनिषा लांबा के आभारी हैं। हम भविष्य में ऐसे और भी सितारों से सजे कार्यक्रमों के आयोजन की आशा करते हैं।''
मिनिषा लांबा ने भी इस कार्यक्रम के बारे में अपना उत्साह व्यक्त किया और कहा, "अर्बन स्क्वायर मॉल में इस तरह की विशेष शाम का हिस्सा बनना खुशी की बात थी। इस जीवंत माहौल और मंत्रमुग्ध सूफी संगीत ने यहां सभी के लिए वास्तव में एक खूबसूरत अनुभव पैदा किया है। मैं यहां आकर और सूफी कार्यक्रम को देखकर वास्तव में बहुत खुश हूं।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Headlines
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like