logo

रमजान का बरकतों का,इमदाद के लिए कूपन बांटे

( Read 978 Times)

18 May 19
Share |
Print This Page

रमजान का बरकतों का,इमदाद के लिए कूपन बांटे

उदयपुर। लाईफ प्रोग्रेसिव सोसायटी ने आज जरूरतमंदों ,बेवा ,तलाक़शुदा, विंकलांग, बेसहारा, लाचार,परित्यागता महिलाओं को सोसायटी के कार्यालय काज़ी वाडा दरखान वाड़ी मस्जिद के पास आज कूपन बांटे गए।

सोसायटी सदर डॉ. खलील अगवानी ने बताया कि कूपन वितरण के दौरान महिलाओं का हुजूम देखने को मिला और कूपन पा कर चहरे पर एक मुस्कान दिखाई दी। यह इमदाद सभी धर्म की महिलाओं को दी जायेगी। इमदाद 2 चरणों में दी जायेगी। 25 मई को 19 वें रोज़े पर चेतकसर्किल स्थित संदल ल्वेलर्स की ओर से बाद ज़ुहर नमाज़ के बाद दी जायेगी। दूसरे चरण में 30 मई को 24 वें रेजे पर ऑफिस कार्यालय दरखान वाड़ी मस्जिद,काज़ी वाडा में बाद इफ्तियारी के बाद सोसाइटी की तरफ से बांटी जायेगी।

अगवानी ने बताया कि शीघ्र ही बेराजगारों के लिये रोजगार उपलब्ध कराने हेतु एक कार्यक्रम आयोजित किया जायेगा। उन्होंने बताया कि इस पाक महीने में काज़ी वाडा मस्जिद में नई जानमाज़ सोसायटी की तरफ से बिछाई जायगी।

शिक्षा के लिये दी जायेगी मदद-डॉ. अगवानी ने बताया कि माह जून में जो स्टूडेंटड़ आगे एजुकेशन लेना चाहते हैं और फीस,बुक्स,ड्रेस्सेस,कॉपीय के लिए रकम नहीं हैं उनको मदद दी जायेगी ताकि वो अपनी पढ़ाई आगे कर सकें। इसके लिये ऑफिस आकर फॉर्म भर सकते है।

उन्होंने बताया की 30 जून 2019 को होने वाले सर्व समाज ,सर्व धर्म सम्मूहिक शादी सम्मलेन की तैयारी जोर शोर चल रही है 20 जून तक रजिस्ट्रेशन किये जायेंगे।

पिछले सामूहिक शादी सम्मलेन की एफ डी बांटी जा रही हैं। जल्दी ही प्लॉट की रजिस्ट्री की जायगी। ताकि नवविवाहित दम्पति अपना घर बसा सकें। इसके साथ ही प्रधानमंत्री आवास और मुख्यमंत्री आवास योजना का लाभ लेने की करवाई की जायेगी। इस अवसर पर हाजी मोहम्मद उमर रंगरेज ,शमीम बानो,यास्मीन ,अफ्नान बानो मेराज़ मौजूद थे।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Udaipur News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like