जेके सीमेंट वॉलमैक्स के साथ दोबारा लॉन्च

( Read 1293 Times)

12 Nov 19
Share |
Print This Page

जेके सीमेंट वॉलमैक्स के साथ दोबारा लॉन्च

उदयपुर। भारत की प्रमुख सीमेंट कंपनी जेके सीमेंट ने अपने प्रतिष्ठित ब्रांड जेके वॉल पुट्टी के लिये एक ब्रांड रिफ्रेश की घोषणा की है। इसे बिल्कुल नये अवतार में रिलॉन्च किया गया है जिसका नाम - जेके सीमेंट वॉलमैक्स है। कंपनी ने रिलॉन्च की घोषणा करते हुये देश भर में एक नया टीवी कैम्पेन भी शुरू किया है। इसमें उनका बेहद मशहूर ऐम्बेसेडर छुटकऊ नजर आयेगा, जोकि ब्रांड के मुख्य प्रस्ताव दीवारें बोल उठेंगी को और भी मजबूत बनायेगा।  
निरंजन मिश्रा- बिजनेस हेड (जेके व्हाइट सीमेंट) ने कहा कि जेके सीमेंट वॉलमैक्स के लॉन्च को समग्र मार्केटिंग कैम्पेन द्वारा अभिप्रेरित किया गया है। इसे टेलीविजन के अलावा प्रिंट, रेडियो, ओओएच, सोशल और डिजिटल मीडिया में दिखाया जायेगा। नये टेलीविजन कॉमर्शियल को प्रमुख हिंदी नये चैनलों एवं प्रादेशिक सामान्य मनोरंजन चैनलों पर भी चलाया जायेगा। निरंजन मिश्रा ने कहा कि जेके सीमेंट में हमने हमेशा ही हमारे ग्राहकों को सर्वश्रेष्ठ गुणवत्ता के उत्पादों एवं सेवाओं को उपलब्ध कराकर इसके स्तर को बढ़ाना चाहा है। जेके वॉलपुट्टी ने हाल ही में प्रतिष्ठित सुपरब्रांड दर्जा प्राप्त किया है और इसे दुनिया के सर्वश्रेष्ठ ब्रांड्स के एक एलिट लीग में शामिल किया गया है। विगत कई वर्षों में जेके वॉल पुट्टी के लिये बड़े पैमाने पर उपस्थिति दर्ज की गई है। एक सुदृढ़ ब्रांड नाम और एक व्यापक बिक्री एवं वितरण नेटवर्क के साथ ऑल न्यू अवतार जेके सीमेंट वॉलमैक्स का लक्ष्य ग्राहकों को सर्वश्रेष्ठ से भी बेहतर उपलब्ध कराना है।
ब्रांड को रिलॉन्च किये जाने का उद्देश्य जेके व्हाइट सीमेंट पोर्टफोलियो में ब्रांड्स को उत्पादों की मैक्स फैमिली के अंतर्गत लाकर उनका विस्तार करना और उसे मजबूत बनाना भी है। इसमें क्रांतिकारी मूल्यवर्धित उत्पाद जैसे कि जेके सीमेंट शील्डमैक्स, जेके सीमेंट जिप्सोमैक्स, जेके सीमेंट टाइलमैक्स और जेके पाइमैक्स इत्यादि शामिल हैं, जो ग्राहकों को एक वन-स्टॉप सॉल्यूशन उपलब्ध कराते हैं। वर्तमान में, कंपनी दुनिया में व्हाइट सीमेंट की सबसे बड़ी निर्माताओं में से एक है और देश में वॉल पुट्टी की अग्रणी निर्माता है।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Udaipur News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like