१०० चेंज मेकर्स बुक सीजन-२ का बुक का हुआ पूजन,१९ ने हाथों हाथ बुक कराये इन्टरव्यू

( Read 2022 Times)

02 Sep 19
Share |
Print This Page

१०० चेंज मेकर्स बुक सीजन-२ का बुक का हुआ पूजन,१९ ने हाथों हाथ बुक कराये इन्टरव्यू

उदयपुर। एम स्क्वायर पब्लिकेशन प्रा.लि. द्वारा प्रकाशित की जाने वाली १०० चेंज मेकर्स बुक सीजन-२ की बुक पूजन समारोह आज जीवनतारा क्लब एण्ड रिसोर्ट में आज पूजन समारोह सम्पन्न हुआ। इसी के साथ सीजन-२ के लिये इन्टरव्यू की बुकिंग की शुरूआत की गई। 

एम स्क्वायर के सीईओ मुकेश माधवानी ने बताया कि इस अवसर पर शहर के १९ गणमान्य नागरिकों ने हाथों हाथ अपने इन्टरव्यू बुक करायें। जो इस सीजन-२ की सफलता का परिचायक है। इस समारोह में शहर के जाने मानें व्यवसायी, उद्योगपति, चिकित्सक, शिक्षाविद्,स्वयं सेवी ने हाथों हाथ संस्थाओं के पदाधिकारी सहित अनेक हस्तियंा शामिल हुई। इस अवसर पर गणमान्य नागरिकों को बुक में प्रकाशित की जाने वाली सामग्री के बारें में विस्तार से बताया गया।

पार्टनर दिनेश गोठवाल एवं भानूप्रतापसिंह धायभाई ने बताया कि इस वर्ष के अंत तक इस बुक को लॉन्च किया जायेगा। गत वर्ष प्रकाशित बुक को आमजन द्वारा काफी पसन्द किया गया। उसी से प्रेरित हो कर सीजन-२ का प्रकाशन किया जा रहा है। इसमें उन लोगों की जीवनी का प्रकाशित किया जायेगा जिनके द्वारा किये गये कार्यो का अन्य लोगों के जीवन व समाज पर काफी प्रभाव पडा और उनमें बदलाव आया।

प्रारम्भ में पं.नरेश आमेटा ने मुकेश माधवानी,दिनेश गोठवाल,ललिता गोठवाल,भानूप्रतापसिंह धायभाई, तारिका धायभाई,हर्ष तिवानी, शिवश्ंाकर घोष,कनिष्का श्रीमाली,दैनिक भास्कर के महाप्रबन्धक विजय  ,हितेष जोशी ने पूजा में भाग लिया।

दिनेश गोठवाल ने बताया कि उल्लेखनीय है कि सीजन १ के बुक की लॉन्चिंग लाभगढ रिसेार्ट में गत १५ दिसम्बर को की गई थी। उसी से प्रेरित हो कर एम स्क्वायर टीम ने सीजन-२ को लॉन्च करने का निर्णय लिया। सीजन-१ में बैंगलोर,जयपुर तक के उद्यमियों ने इसमें अपने द्वारा किये गये कार्यो का दूसरों के जीवन पर पडे प्रभाव को बखूबी से दर्शाया था और उन प्रभाव से प्रभावित हो कर सीजन-२ से जुडने में गणमान्य नागरिक लालायित दिखें।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Headlines , Udaipur News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like