100 नागरिक के जीवन पर होगा पुस्तक का प्रकाशन,कार्य प्रारम्भ

( Read 4628 Times)

24 Nov 17
Share |
Print This Page

100 नागरिक के जीवन पर होगा पुस्तक का प्रकाशन,कार्य प्रारम्भ

उदयपुर। एम स्क्वायर पब्लिकेशन द्वारा आगामी मार्च माह में प्रकाशत होने वाली पुस्तक शहर,राज्य एवं देश के उन चुनिन्दा 100 सभ्रान्त नागरिकों के जीवन पर आधारित होगी जिन्हने अपने जीवन में अनेक उतार-चढाव देखते हुए दूसरों के लिये न केवल प्रेरणादायक बनें है वरन् उन्हने समाज, शहर, राज्य एवं रा६ट्र के विकास किसी न किसी रूप में अहम में अपना योगदान दिया है।
पब्लिकेशन के सीईओ मुकेश माधवानी ने बताया कि इस पुस्तक में नागरिकों के जीवन के उन अनछुए पहलुओं को भी शामिल किया जायेगा जिनके बारें में बहुत कम लाग जानते है। अंग्रेजी में प्रकाशत हाने वाली इस बहुरंगी पुस्तक में उनके परिवार चित्रें के साथ-साथ संदेशपरक चित्रें का भी समावेश किया जायेगा। इस सन्दर्भ में कार्य प्रारम्भ हो गया है।
पब्लिकेशन के पार्टनर दिनेश गोठवाल ने बताया कि यह शहर में संभवतः यह प्रथम ऐसा प्रयास होगा कि साक्षात्कार देने वाले 100 नागरिकों के टेबल साक्षात्कार के साथ-साथ वीडियों इन्टरव्यू भी किया जायेगा ताकि साक्षात्कार देने वाला संबंधित व्यक्ति उस वीडियों को यू-ट्यूब पर अपलोड कर देश-विदेश में भेज सकेगा। पुस्तक की भव्य लॉन्चिंग पंाच सितारा होटल में की जाएगी।
माधवानी ने बताया कि आकषर्क कवर पेज एवं शानदार कागज पर प्रकाशित होने वाली इस पुस्तक में शहर एवं देश के चुनिन्दा प्रति६ठत संपादक, राजनेताओं एवं उद्योगपतियों के विचारों का भी समावेश होगा।

Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Headlines , Udaipur News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like