BREAKING NEWS

कलक्टर देवड़ा ने संभाला पदभार- राज्य सरकार की मंशाओं को पूर्ण करना ही प्राथमिकता

( Read 4185 Times)

10 Jul 20
Share |
Print This Page

कलक्टर देवड़ा ने संभाला पदभार- राज्य सरकार की मंशाओं को पूर्ण करना ही प्राथमिकता

उदयपुर, भारतीय प्रशासनिक सेवा के अधिकारी एवं चित्तौड़गढ़ से स्थानान्तरित जिला कलक्टर चेतन देवड़ा ने शुक्रवार सुबह उदयपुर कलक्टर का पदभार संभाला।
आज सुबह ठीक 10 बजे चित्तौड़गढ़ एडीएम मुकेश कलाल के साथ कलेक्ट्री पहुंचे देवड़ा का कार्यवाहक कलक्टर ओपी बुनकर, यूआईटी सचिव अरुणकुमार हसीजा व अन्य अधिकारियों ने स्वागत किया। इसके बाद अपने चेम्बर में देवड़ा ने औपचारिक रूप से उदयपुर कलक्टर का पदभार ग्रहण किया। यहाँ निजी सहायक राधेश्याम शर्मा ने कार्यग्रहण संबंधी पत्रावलियों पर हस्ताक्षर करवाएं।
लिया फीडबैक
कार्यग्रहण उपरांत कलक्टर देवड़ा ने जिले में नियुक्त प्रशासनिक अधिकारियों और रिक्त पदों के साथ जिले की समग्र स्थिति के साथ प्रमुख समस्याओं के बारे में एडीएम (प्रशासन) ओपी बुनकर से फीडबैक लिया।
अधिकारियों ने की शिष्टाचार भेंट
कलक्टर देवड़ा के कार्यभार ग्रहण करने के बाद जिले के वरिष्ठ अधिकारियों ने कलक्टर से शिष्टाचार भेंट की। नगर निगम आयुक्त कमर चौधरी, गिर्वा की उपखण्ड अधिकारी डॉ. सौम्या झा, जिला परिषद सीईओ डॉ. मंजू, जिला रसद अधिकारी ज्योति ककवानी, यूआईटी से वारसिंह व विनय पाठक सहित समस्त विभागीय अधिकारियों ने शिष्टाचार भेंट की।
राहत और विकास के लिए करेंगे प्रयास
कलक्टर ने पदभार ग्रहण करते ही राज्य सरकार की मंशाओं के अनुरूप लोकहितकारी योजनाओं का लाभ जरूरतमंद और पात्र लोगो तक पहुंचाने को प्राथमिकता बताया। जिले की वर्तमान स्थिति को देखते हुए स्वस्थ एवं सुरक्षित उदयपुर के लिए विशेष विजन के साथ कार्ययोजना बनाने की बात कही। उन्होंने जिले में  कोरोना से बचाव व रोकथाम के साथ ही इससे इस पर्यटन नगरी को हुए नुकसान से उबारने के लिए कार्य करने की मंशा उजागर की।  


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Headlines
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like