BREAKING NEWS

"कर्मयोगी पत्रकार कोरोना योद्धा सम्मान" से देश भर के योद्धा पत्रकार के साथ 739 पीआरओ होंगे अलंकृत

( Read 4586 Times)

28 May 20
Share |
Print This Page

"कर्मयोगी पत्रकार कोरोना योद्धा सम्मान" से देश भर के योद्धा पत्रकार के साथ 739 पीआरओ होंगे अलंकृत
इंदौर। भारत सहित विश्व में फैले कोरोना महामारी से निपटने के लिए स्वास्थकर्मी/ पुलिस प्रसाशन/ स्थानीय से लेकर केंद्र तक प्रशासनिक अमला सहित समाज सेवी संगठन आज कोरोना फाइटर के रूप में पहचाने जा रहे है और पहचाने भी क्यों ना आखिर जान जोखिम में डाल कर देश की रक्षा के लिए कोरोना से युद्ध जो कर रहे है। इस युद्ध में ऐसा ही एक अहम् भूमिका में अपना किरदार निभा रहा है पर कोई उस किरदार के बार में कोई चर्चा नहीं करता ना उसे इस युद्ध में कोई याद करता है जबकि हर शख्स के संपर्क में निरंतर सक्रिय रूप से बने रहता है वो है "कर्मयोगी पत्रकार कोरोना योद्धा" इस योद्धा को युद्ध के मैदान में जाकर लड़ने के लिए कोई हथियार (पीपीई किट / कोरोना रक्षक किट/ कोरोना बिमा) उपलब्ध नहीं करवाया है पर फिर भी अपने प्राणो की रक्षा किये बिना अपने देश की जनता और शासन प्रशासन के बीच सेतु की भूमिका को हर हाल में निभाता चला जा रहा है। यहाँ आपको एक बात से और अवगत करवा देना चाहते है की आज देश भर में ऐसे लाखो छोटे मीडिया प्रतिष्ठान है उनके पत्रकार है जो सिमित संसाधनों के साथ भी अपनी भूमिका बखूभी निभा रहे है। आज सच्चा दोस्त समूह ऐसे ही देश भर में अपनी सेवा दे रहे कर्मयोगी मीडिया कर्मियों को "कर्मयोगी पत्रकार कोरोना योद्धा सम्मान" से नवाजने (अलंकृत करने) जा रहे है।
सच्चा दोस्त समूह के प्रधान संपादक विनायक अशोक लुनिया ने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुए बताया की हम देश भर के समस्त कोरोना कवरेज करने वाले छोटे बड़े प्रतिष्ठान के पत्रकारों को "कर्मयोगी पत्रकार कोरोना योद्धा सम्मान" सम्मानित करने जा रहे है जिसके लिए सम्बंधित पत्रकारों को अपने कवरेज की 5 पेपर कटिंग/ वीडियो क्लिप / न्यूज़ पोर्टल पर प्रकाशित खबर की यूआरएल के साथ व्यक्तिगत विवरण जैसे नाम, पूर्ण पता, कार्यानुभव, प्रतिष्ठान का नाम, गत कितने समय से प्रतिष्ठान में कार्यरत, मोबाइल / व्हाट्स ऐप नंबर, ईमेल आईडी, प्रेस कार्ड आईडी की कॉपी हमें dsdujn@gmail.com पर ईमेल करना होगा। श्री लुनिया ने साथ ही में कहा की हम देश भर के 739 जिलों में कार्यरत जनसम्पर्क कार्यालय को मीडियकर्मियों के साथ सामंजस्य बनाये रखते हुए कवरेज के लिए हर संभव सहयोग प्रदान करने व ख़बरों की पुष्टि करने में मदद करने के लिए और जहाँ पूरा देश घरों में आराम कर रहे है वहीँ कार्यकारी समय से ज्यादा समय तक देश के लिए सेवाभावी रूप से समर्पण के लिए "कर्मयोगी पत्रकार कोरोना योद्धा सम्मान" से सम्मानित करने जा रहे है। श्री लुनिया ने कहा की यह सम्मान पंजीकृत समाचार पत्रों / चैनलों से जुड़े या स्वतंत्र पत्रकारों को समर्पित किया जायेगा। वहीँ श्री लुनिया ने बताया की दिनांक 10 जून  तक सम्मान के लिए सुचना प्राप्त किया जायेगा व समस्त पत्रकारों एवं जनसम्पर्क कार्यालयों को ईमेल और डाक के माध्यम से सम्मान पत्र भेंट किया जायेगा।
ज्ञातव्य रहे की सच्चा दोस्त समाचार समूह वर्ष 2013 से नियमित रूप से "जज्बात -ए- कलम" सम्मान का आयोजन कर रहा है व देश भर के सैकड़ो पत्रकारों को अभी तक अलंकृत व हजारों पत्रकारों को सम्मानित कर चूका है।

Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Headlines
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like