''मेगा कॉन्ट्रैक्टर्स मीट'' में सपना चौधरी ने लगाए ठुमके

( Read 2160 Times)

10 Nov 19
Share |
Print This Page

''मेगा कॉन्ट्रैक्टर्स मीट'' में सपना चौधरी ने लगाए ठुमके

कॉरेटिव पेन्ट कंपनी कामधेनू पेन्ट्स ने तालकटोरा इंडोर स्टेडियम में पेन्टिंग कॉन्ट्रैक्टरों के लिए मेगा कॉन्ट्रैक्टर्स मीट का आयोजन किया जिसमें हरियाणा की मशहूर गायिका सपना चौधरी ने लाइव परफॉर्म किया। कंपनी ने दिल्ली, हरियाणा, उत्तराखंड व पश्चिमी उत्तर प्रदेश के पेन्टिंग कॉन्ट्रैक्टरों के लिए अपनी 'सैकिंडरी स्कीम' के समापन के लिए इस मेगा कॉन्ट्रैक्टर्स मीट का आयोजन किया। इस आयोजन में गाजियाबाद, हलद्वानी, अम्बाला, फरीदाबाद, दिल्ली, देहरादून व आगरा जैसे शहरों के 2500 से ज्यादा पेन्टरों ने भाग लिया। 

कामधेनू ने कई बार अपने डीलरों के लिए बॉलीवुड कार्यक्रमों का आयोजन किया है किंतु यह पहली बार है कि कंपनी ने अपने पेन्टिंग कॉन्ट्रैक्टरों के लिए ऐसा मेगा ईवेंट आयोजित किया है। इस आयोजन के बारे में कामधेनू पेन्ट्स के निदेशक श्री सौरभ अग्रवाल ने कहा, ''इस आयोजन के पीछे हमारा उद्देश्य है कि पेन्टिंग कॉन्ट्रैक्टरों व अंतिम उपभोक्ताओं के बीच अपने इमल्शंस की प्रीमियम रेंज की स्वीकार्यता को बढ़ाया जाए। और इस तरह से उन्हें बढ़ावा मिलेगा कि वे इस अभिनव और पैसा वसूल उत्पाद को देश के अंदरूनी इलाकों तक लेकर जाएं।

पेन्टरों को और अधिक प्रोत्साहित करने के लिए कामधेनू पेन्ट्स ने इस आयोजन के दौरान लकी ड्रॉ का आयोजन भी किया जिसके तहत 1 टन विंडो एसी, 32 इंच एलईडी टीवी, सोनी म्यूजि़क सिस्टम, वॉशिंग मशीन, रूम वाटर कूलर, 2 मोटरसाइकिल और स्मार्ट फोन ईनाम में दिए गए। 


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Headlines , Entertainment
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like