GMCH STORIES

राहुल गांधी को चिदंबरम से ट्यूशन लेना चाहिए : जावड़ेकर

( Read 10492 Times)

30 Apr 20
Share |
Print This Page
राहुल गांधी को चिदंबरम से ट्यूशन लेना चाहिए : जावड़ेकर

राहुल गांधी पर तंज करते हुए भाजपा ने बुधवार को कहा कि पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष को कर्ज बट्टे खाते में डालने और माफ करने के बीच अंतर समझने के लिये पूर्व वित्त मंत्री और अपनी पार्टी के सहयोगी पी चिदंबरम से ट्यूशन लेना चाहिए। भाजपा ने जोर दे कर कहा कि मोदी सरकार ने किसी का रिण माफ नहीं किया है।

भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने यहां कहा, राहुल गांधी को कर्ज बट्टे खाते में डालने और माफ करने के बीच अंतर समझने के लिये पी चिदंबरम से ट्यूशन लेना चाहिए। उन्होंने ट्वीट किया बट्टा खाता में डालना लेखांकन की एक सामान्य प्रािया है और इससे चूककर्ता के खिलाफ वसूली या कार्वाईं पर रोक नहीं लगती है। उन्होंने जोर दे कर कहा कि नरेन्द्र मोदी सरकार ने किसी का भी रिण माफ नहीं किया है। उन्होंने राहुल गांधी पर बुधवार को आरोप लगाया कि वह दो साल से वह देश को गुमराह नहीं करने की कोशिश कर रहे हैं जबकि विजय माल्या, नीरव मोदी आदि भगोड़ों की संपत्ति जब्त करने एवं नीलामी की कार्रवाईं चल रही है।

पाटा ने यह भी दोहराया कि किसी भी भगोड़े का कोईं त्रण माफ नहीं किया गया है और सरकार एक एक पाईं वसूल करेगी। भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं केन्द्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने यहां संवाददाताओं से कहा कि सूचना के अधिकार के तहत एक सूचना का आधार लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी

ने कहा है कि सरकार ने पंसे हुए कर्ज की 62 हजार करोड़ रुपये की राशि को माफ कर दिया है। गौरतलब है कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने आरटीआईं के तहत पूछे गए एक सवाल के जवाब में भारतीय रिजर्व बैंक द्वारा दी गईं, बैंक रिण चूककर्ताओं की सूची का जिा करते हुए कहा था कि उन्होंने संसद में एक सवाल में सरकार से बैंक घोटालेबाजों के नाम पूछे थे लेकिन उन्हें जवाब नहीं दिया गया।।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Headlines
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like