BREAKING NEWS

जिले के वेबसाइट पर जारी होंगे सभी आदेष/परिपत्र

( Read 1410 Times)

28 Mar 20
Share |
Print This Page

जिले के वेबसाइट पर जारी होंगे सभी आदेष/परिपत्र

 कोरोना वायरस कोविड-19 के संक्रमण से बचाव, नियंत्रण एवं उपचार के लिये राज्य सरकार द्वारा समय-समय पर जारी होने वाले दिषा-निर्देषों तथा जिला कार्यालय से जारी होने वाले पत्रों/आदेषों को डीओआईटी से संचालित जिले के वेबसाइठ इीपसूंतंण्तंरंेजींदण्हवअण्पद पर अपलोड किये जाएंगे। जिला कलक्टर के आदेषानुसारष्इसके लिये 24 घंटे कार्य करने हेतु कार्मिकों की नियुक्ति की जाएगी। वेबसाइट पर अपलोड किये जाने वाले आदेषों को कोई भी व्यक्ति देख सकेेगा। इस हेतु आमजन के लिये एक लिंक जारी किया जायेगा।          
जिले में किसी को भूखा नहीं सोने देंगे- जिला कलक्टर
भीलवाड़ा,  जिला कलक्टर राजेन्द्र भट्ट ने कहा कि कोरोना वायरस के संक्रमण के मद्देनजर लोगों को घरों में रहने को कहा गया है, पर इस दौरान किसी भी नागरिक को किसी भी प्रकार की असुविधा नहीं होने दी जाएगी तथा किसी को भी भूखे सोने नहीं देंगे।
          जिला कलक्टर ने कहा कि मुख्यमंत्री श्री अषोक गहलोत भी जिले में कोरोना वायरस संक्रमण को लेकर पूरी तरह सजग है तथा निरन्तर फीड बैक लेकर स्थिति पर गिरानी रखे हुए है। मुख्यमंत्री की मंषा के अनुरुप जिले में किसी को भी भूखे नही सोने दिया जाएगा। इस सम्बंध में उपखंड अधिकारियों तथा जिला स्तरीये अधिकारियों को आवष्यक निर्देष प्रदान किये गये है।
           उन्होंने बताया कि खाद्य पदार्थो, सब्जियों, दूध सहित सभी आवष्यक वस्तुओं की सप्लाई निरन्तर बनाई रखी जाएगी। विषेषकर कच्ची बस्तियांें तथा आवष्यकता वाले लोगों पर निगाह रखने के निर्देष दिये गये है। गुरुवार को 8 वाहनों से खाद्य सामग्री का वितरण किया गया। नगर विकास न्यास के सचिव नितेन्द्रपाल सिहं के नेतृत्व में कावाखेड़ा कच्ची बस्ती व मजिस्ट््रंेट काॅलोनी बच्ची बस्ती में 500-500 पैकेट, बाबाधाम कच्ची बस्ती में 300 पैकेट, फकीर बस्ती में 400 पैकेट तथा जोधड़ास घुमन्तु बस्ती में 700 पैकेट्स राषन सामग्री के वितरित करवाये गये है। इन पैकेट्स में आटा, दाल, मसाले, नमक, तेल सहित  परिवार के लिये हफ्ते भर की राषम सामग्री है। बुधवार को भी सात वाहनों में खाद्य सामग्री वितरित करवाई गई थी।
दानदाताओं से सहयोग की अपील- जिला कलक्टर ने शहर के दानदाताओं तथा भामाषाहों से अपील की है कि जो भी व्यक्ति किसी भी रुप में आगे आकर जरुरतमंदों के लिये सहायता करना चाहते है। वे अपना सहयोग जिला प्रषासन को कर सकते है। उन्होंने कहा कि जिला प्रषासन द्वारा एस बी आई बैक मे खुलवाए गए खाता ’’मुख्यमंत्री सहायता कोष- जिला कलक्टर भीलवाड़ा’’ जिसका खाता नं. 51092089299 में नकद अथवा चैक द्वारा राषि जमा करवाई जा सकती है। 


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : National News , Bhilwara News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like