logo

मीडियाकर्मियों ने स्व. कल्पेश याग्निक को दी श्रद्धांजलि

( Read 3407 Times)

14 Jul 18
Share |
Print This Page

मीडियाकर्मियों ने स्व. कल्पेश याग्निक को दी श्रद्धांजलि बांसवाड़ा, अपनी धारदार लेखनी के बूते देशभर में अपनी पहचान बनाने वाले बांसवाड़ा मूल के राष्ट्रीय स्तर के पत्रकार कल्पेश याग्निक के निधन पर बांसवाड़ा सूचना केन्द्र में शोकसभा का आयोजन किया गया।
शोकसभा में बांसवाड़ा जिला मुख्यालय के मीडियाकर्मियों ने स्व. कल्पेश याग्निक के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित कर श्रद्धांजलि दी। इस अवसर पर सभी ने दो मिनट का मौन रखकर ईश्वर से मृतक की आत्मा के लिए मोक्ष एवं उनके परिजनों को दुःख के वज्रपात को सहने की क्षमता प्रदान करने के लिए प्रार्थना की।
इस मौके पर आयोजित सभा में दैनिक भास्कर, बांसवाड़ा के स्थानीय संपादक अजय रावत ने कल्पेश याग्निक के संस्थान में कुशल व्यवहार व प्रबंधन के साथ ही उनके सहज, सरल व्यक्तित्व के बारे में बताया और कहा कि उनका असामयिक निधन समूचे पत्रकारिता जगत के लिए अपूरणीय क्षति है।
वरिष्ठ पत्रकार शैलेन्द्र भट्ट ने स्वर्गीय याग्निक को पत्रकारिता का शिखर पुरूष बताया और उनके परिवार के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि इस अंचल से निकलकर अपनी प्रतिभा के दम पर याग्निक ने पूरे देश में अपनी अलग छवि का निर्माण किया ।
उपनिदेशक कमलेश शर्मा ने कहा कि वागड़ अंचल में पत्रकारिता की समृद्ध परंपरा के नायक कल्पेश याग्निक का वागड़ से जुड़ाव व उनकी धारदार लेखनी से तो सभी परिचित ही है। उनका सहृदय व्यक्तित्व सभी को उनकी ओर खींच लेता था।
इस अवसर पर महावीर सिंह, नन्दकिशोर कलाल, प्रशान्त जोशी, चिराग द्विवेदी, प्रियंक भट्ट, अशोक जोशी, अमजद खान, जलज जानी, सतीश आचार्य, भंवर गर्ग सहित जनसंपर्ककर्मियों ने स्वर्गीय याग्निक के फोटो पर पुष्प अर्पित करते हुए श्रद्धांजलि अर्पित की। कार्यक्रम का संचालन सतीश आचार्य ने किया।
Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Udaipur Plus
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like