GMCH STORIES

कोरोना महामारी के कठिन समय से जीतने के लिए मिलकर मुकाबला करना होगा- अरूण मिश्रा, सीईओ

( Read 5042 Times)

25 Sep 20
Share |
Print This Page
कोरोना महामारी के कठिन समय से जीतने के लिए मिलकर मुकाबला करना होगा- अरूण मिश्रा, सीईओ

कोरोना महामारी के संक्रमण की शुरूआत से ही हिन्दुस्तान जिं़क के प्रत्येक कर्मचारी द्वारा स्वयं, परिवार और समाज के लिए सुरक्षा और सेवा का जज्ब़ा सराहनीय है। कोरोना महामारी का वर्तमान समय अधिक कठिन और चुनौतीपूर्ण है जिसे हम सभी को मिलकर मुकाबला करना होगा ताकि न सिर्फ हम बल्कि हमसें जुड़ा हर एक व्यक्ति स्वस्थ और सुरक्षित रह सकें, यह बात हिन्दुस्तान जिं़क के मुख्य कार्यकारी अधिकारी अरूण मिश्रा ने जिं़क की सभी ईकाईयों में कोविड वाॅरियर्स को सम्मानित करने हेतु आयोजित वर्चुअल समारोह में कही। उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा जारी दिशा निर्देशों के अनुसार इकाईयों का संचालन करने हेतु हम प्रतिबद्ध है साथ ही हमें इस विकट समय में संक्रमण से बचाव के लिए आवश्यक सभी नियमों की सख्ती से पालना करनी होगी।


मास्क का उपयोग, सोशल डिसटेंस, स्वच्छता और अन्य जारी सभी दिशा निर्देशों की पालना अनिवार्य है। महामारी के स्थायी ईलाज तक हमें स्वयं और दूसरों की संक्रमण से सुरक्षा को सुनिश्चित करने के लिए समय समय पर जागरूक और प्रेरित करना होगा।
इस अवसर पर चंदेरिया लेड जिं़क स्मेल्टर के एसबीयू निदेशक पंकज कुमार शर्मा ने कहा कि सभी कर्मचारियों द्वारा सजग और सराहनीय प्रयासों से कोरोना के दौरान संयंत्र को सुचारू रूप चलानें में सहयोग किया जा रहा है। संयंत्र परिसर, कर्मचारियों के परिवार  को नियमित तौर पर संक्रमण से मुक्त रखने के साथ ही प्रशासन के साथ आमजन को सहायता देने के लिए भी हर संभव मदद की जा रही है। उन्होंने अवगत कराया कि हिन्दुस्तान जिं़क की चीफ ह्यूमन रिर्सोस आॅफिसर कविता सिंह की उपस्थिति में चंदेरिया लेड जिं़क स्मेल्टर में कार्यरत सभी प्रमुख हितधारकों के कर्मचारियों सहित सुरक्षा, प्रशासन, चिकित्सा, साफ सफाई, कैंटिन, के 214 कर्मचारियों को पूर्व में सम्मानित कर उनका उत्साहवर्धन किया गया।  
हिन्दुस्तान जिं़क की समस्त इकाईयों के कोरोना वारियर्स को सम्मानित करने हेतु आयोजित वर्चुअल समारोह हिरोज़ आॅफ एचजेडएल में  चंदेरिया इकाई के प्रशासन विभाग के विमल पण्ड्या, बीएल पुरोहित, नवीन कुमार इटोदिया, केसी पालीवाल, एचआर के एसके असनानी, सिविल के एसएस शेखावत, प्रोसेस से शेलेन्द्र ओझा, योगेश कुमार शर्मा, चिकित्सा विभाग के डाॅ चेतन तांबे को प्रशस्ति पत्र एवं प्रतीक चिन्ह प्रदान कर सम्मानित किया गया। 


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Headlines , Zinc News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like