GMCH STORIES

रोटरी टाया फिजियोथैरेपी सेन्टर का उद्घाटन,जनता को मिलेगी शहर के बीच सुविधायें

( Read 2483 Times)

31 Jan 24
Share |
Print This Page

रोटरी टाया फिजियोथैरेपी सेन्टर का उद्घाटन,जनता को मिलेगी शहर के बीच सुविधायें

उदयपुर। रोटरी क्लब उदयपुर की ओर से रोटरी सर्विस ट्रस्ट द्वारा अशोक नगर रोड़ नं.3 पर संचालित किये जाने वाले रोटरी टाया फिजियोथैरेपी सेन्टर का आज उप महापौर पारस सिंघवी,विशिष्ठि अतिथि समाजसेवी बी.एच.बाफना,डॉ. अजय मुर्डिया ने फीता काटकर उद्घाटन किया।

क्लब अध्यक्ष रो.गिरीश मेहता ने बताया कि इस सेन्टर पर पर जनता को नो-प्रोफिट-नो लॉस पर फिजियोथैरेपी की नवीनतम सुविधायें योग्य प्रशिक्षित फिजियोथैरेपिस्ट चिकित्सकों द्वारा उपलब्ध करायी जायेगी।

उप महापौर पारस सिंघवी ने कहा कि रोटरी क्लब उदयपुर द्वारा जनहित में किये जा रहे सेवा कार्य किसी से छिपे हुए नहीं है। इनके द्वारा किये जाने वाले सेवा कार्यो से शहर हजारों की संख्या में जनता लाभान्वित होती है। इस सेन्टर के उद्घाटन से अब जनता को शहर के मध्य बेहतर सुविधायें उपलब्ध हो पायेगी।

समाजसेवी बी.एच.बाफना ने कहा कि यह सेन्टर पहले पुराने स्थल पर आयोजित किया जाता रहा था लेकिन अब सुविधाओं के विस्तार के साथ इसके भी बड़े स्थल की अवश्यकता महसूस होने लगी थी जिसे नये परिसर में आधुनिकतम सुविधाओं के साथ स्थापित किया गया। इस अवसर पर समारोह को   एस.एम. टाया चेरिटेबल ट्रस्ट के कोषाध्यक्ष महेन्द्र टाया ने कहा कि जनहित में न्यूनतम दर पर अत्याधुनिक मशीनों से सभी के इलाज किया जाएगा  डॉ. अजय मुर्डिया सहित अनेक सदस्यों व अतिथियों ने भी संबोधित किया। समारोह में पूर्व प्रांतपाल निर्मल सिंघवी,सचिव एडवोकेट विवेक व्यास,रोटरी सर्विस ट्रस्ट चेयरमैन यू.एस.चौहान,फिजियोथैरेपी सेन्टर चेयरमेन ओ.पी.सहलोत,एस.म. टाया चेरिटेबल ट्रस्ट के कोषाध्यक्ष महेन्द्र टाया,प्रोग्राम कमेटी चेयरमेन डॅा. प्रदीप कुमावत सहित अनेक गणमान्य नागरिक मौजूद थे।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Udaipur News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like