GMCH STORIES

नयनाभिराम सोजतिया जडाउ पोलकी ज्वैलरी ने ग्राहकों का मनमोहा

( Read 2385 Times)

18 Jun 23
Share |
Print This Page

नयनाभिराम सोजतिया जडाउ पोलकी ज्वैलरी ने ग्राहकों का मनमोहा


उदयपुर। सोजतिया ज्वैलर्स पर चल रही सोजतिया जडाउ पोलकी प्रदर्शनी रखी गयी नयनाभिराम जडाउ ज्वैलरी ने महिलाओं सहित अन्य ग्राहकों का मन मोह लिया।
सोजतिया ज्वैलर्स के निदेशक महेन्द्र सोजतिया ने बताया कि प्रतिवर्ष की भंाति इस वर्ष भी लगायी गई सोजतिया जडाउ पोलकी प्रदर्शनी में सिन्डीकेट पोलकी युक्त जडाउ पोलकी ज्वैलरी,लड़,ा कन्दोरा,कलंगी,शीषफुल,बाजुबन्द की रजवाड़ी ज्वैलरी दूर से ही ग्राहकों को आकर्षित कर रही है। उन्होंने बताया कि इस प्रकार जवैलरी में हाथ के कड़े में मीना का बहुत सुन्दर तरीके से उपयोग किया जाता है।  
सोजतिया शोरूम पर ही बनें वर्कशॉप में बनने वाली इस इस जडाउ पोलकी ज्वैलरी में पूर्ण रूप से क्वालिटी कन्ट्रोल पर ध्यान दिया जाता है ताकि ग्राहकों को वाजिब दाम में सही ज्वैलरी मिलें। यहंा पर कस्टमाईज साईज की ज्वैलरी भी इस वर्कशॉप में बनायी जाती है। प्रदर्शनी में 3 लाख से लेकर 75 लाख तक की नये कलेक्शन के रूप में रजवाड़ी जडाउ पोलकी प्रदर्शनी उपलब्ध है।  इस प्रदर्शनी में ग्राहकांे को विशेष रूप से 1 से लेकर 5 प्रतिशत तक जउाड पोलकी ज्वैलरी में छूट दी जा रही है।
इस अवसर पर नेहल सोजतिया ने बताया कि इस प्रकार की प्रदर्शनी में सोजतिया ज्वैलर्स पर वर्ष में दो बार लगायी जाती है ताकि ग्राहकों को हर बार नया कलेक्शन लेने को मिलें। कुछ दिनों पूर्व अहमदाबाद में इस प्रकार की प्रदर्शनी लगायी गई जहंा पर ग्राहकों का जबरदस्त रेस्पोन्स मिला। जडाउ पोलकी ज्वैलरी 18 कैरेट में बनायी जाती है।  आगामी 30 जून को कार का ड्रा निकाला जायेगा।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Udaipur News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like