BREAKING NEWS

न्यायालय परिसर के लिए सात ऑटोमेटिक सेनीटाइजर मशीन भेंट

( Read 2224 Times)

02 Jun 20
Share |
Print This Page
न्यायालय परिसर के लिए सात ऑटोमेटिक सेनीटाइजर मशीन भेंट

उदयपुर । जिला एवं सत्र न्यायालय परिसर उदयपुर में आने वाले न्यायिक अधिकारी, अधिवक्ता, पक्षकार और न्यायिक कर्मचारियों के सेनीटाइज करने के लिए स्वयंसेवी संस्था बंशी चा कुटुंब के संस्थापक नानालाल बया ने स्वचालित पांव से दबाकर हाथों को सैनिटाइज करने वाली 7 मशीन सेनीटाइजर डिस्पेंसर बार एसोसिएशन अध्यक्ष मनीष शर्मा को भेंट की है।

मंगलवार को जिला एवं सत्र न्यायालय परिसर में आयोजित सोशल डिस्टेंसिंग के साथ मुंह पर मास्क बांधकर आयोजित किए गए एक अनौपचारिक कार्यक्रम में कार्यवाहक जिला एवं सत्र न्यायाधीश प्रदीप कुमार वर्मा ने मशीन को पांव से दबाकर हाथ से सेनीटाइज कर इसका उद्घाटन किया।

इस अवसर पर कार्यवाहक जिला एवं सत्र न्यायाधीश प्रदीप कुमार वर्मा ने नानालाल बया का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि शहर की विभिन्न स्वयंसेवी संस्था एवं क्लब एवं दानदाता अपने सामाजिक दायित्व के तहत न्यायालय परिसर में कोरोनावायरस का संक्रमण रोकने के लिए मशीनें, सेनीटाइजर एवं मास्क बार को भेंट कर परिसर को स्वच्छ व संक्रमण मुक्त रखने में मदद कर सकते हैं।

बंशी चा कुटुंब के संस्थापक नानालाल बया ने विश्वास दिलाया कि आवश्यकता पड़ने पर वह अपनी तरफ से हर संभव मदद करने को तत्पर है। बया ने बताया कि सेवा सप्ताह के तहत जहां जहां भी आमजन का आवागमन है, वहां पर उन्होंने इस तरह की मशीन अपनी ओर से भेंट की है

बार एसोसिएशन के अध्यक्ष मनीष शर्मा ने बताया कि इन सातों ऑटोमेटिक  सेनीटाइजर डिस्पेंसर मशीनों को नियमित रूप से न्यायालय परिसर खुलने के बाद अलग-अलग बिल्डिंग के प्रवेश द्वार पर विधिवत रूप से स्थापित किया जाएगा ताकि न्यायालय परिसर में जाने से पूर्व प्रत्येक व्यक्ति अपने पांव से मशीनों को  दबाकर हाथों को सैनिटाइज कर ही उस परिसर में प्रवेश कर सकें।

बंशी दा कुटुम के उद्योगपति नानालाल बया ने बताया कि कोरोनावायरस के संक्रमण के दौरान उनकी ओर से सामाजिक सरोकारों के तहत राशन पैकेट भोजन पैकेट एवं बिस्किट के साथ मास्को सेनीटाइजर बोतल वितरण करने के लक्ष्य के साथ कीर्तिमान स्थापित किए गए।

 इस अवसर पर बार कौंसिल ऑफ राजस्थान के उपाध्यक्ष रतन सिंह राव सहित बार एसोसिएशन के पदाधिकारी महासचिव चक्रवर्ती सिंह राव, उपाध्यक्ष नीलाक्ष द्विवेदी, सचिव राजेश शर्मा, वित्त सचिव पृथ्वीराज तेली, पुस्तकालय सचिव धीरज व्यास, वरिष्ठ अधिवक्ता अरुण व्यास, हरीश पालीवाल, दिनेश गुप्ता, अशोक सिंघवी, पूर्व अध्यक्ष भरत वैष्णव महासचिव राकेश मोगरा चेतनपुरी गोस्वामी प्रोटोकोल ऑफीसर सुरेश जैन न्यायिक कर्मचारी संघ अध्यक्ष धर्मेंद्र राखेचा व सदस्य अधिवक्ता प्रभु लाल प्रजापत  देवीलाल गुर्जर भवानी शंकर भवानीशंकर पानेरी सहित कई अधिवक्ता मुंह पर मास्क बांधकर सोशल डिस्टेंसिंग के साथ हाथों को सैनिटाइज कर उपस्थित रहे।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Udaipur News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like