GMCH STORIES

हिरण मगरी सिंधी पंचायत भी करेगा वस्त्रदान, कार्यक्रम २ अगस्त को

( Read 6454 Times)

01 Aug 20
Share |
Print This Page
हिरण मगरी सिंधी पंचायत भी करेगा वस्त्रदान, कार्यक्रम २ अगस्त को

उदयपुर। एम स्क्वायर फाउंडेशन की पहल बीइंग मानव और झूलेलाल सेवा समिति के संयुक्त तत्वावधान में सिंधी समाज की विभिन्न पंचायतों के साथ मिलकर नए, पुराने कपडे और वस्तुएं एकत्र करने का कार्य जोरों पर है। इसी श्रृंखला में कल २ अगस्त को हिरण मगरी सिंधी पंचायत के साथ भी वस्त्र एकत्र करने का कार्य होगा।

हिरण मगरी सिंधी पंचायत के अध्यक्ष मुरली राजानी ने बताया कि सेक्टर ४ स्थित झूलेलाल भवन में २ अगस्त को सुबह १० से १२ बजे तक नए व पुराने वस्त्र एकत्र जाएंगे। कार्यक्रम संयोजक व प्रतापनगर सिंधी पंचायत के अध्यक्ष उमेश मनवानी ने बताया कि समाजजन अपने घरों पर पडी वे वस्तुएं जो उनके काम नहीं आ रही है, २ अगस्त को कार्यक्रम स्थल पर लेकर आए। पंचायत के ओम प्रकाश तलदार, लक्मन रामचंदानी, ओम प्रकाश आहूजा, गिरिश राजानी सहित समाजजन के बंधू सहयोग करेंगे। उपाध्यक्ष हरीश जी राजानी ने कहा कि नए व पुराने कपडों के साथ ही खिलौने , स्टेशनरी, बुक्स भी जमा करवाने ला सकते हैं। झूलेलाल सेवा समिति के अध्यक्ष प्रतापराय चुग ने बताया कि कार्य्रकम में पूरा सिंधी समाज बढ - चढकर हिस्सा ले रहा है। समाजजन पुराने वस्त्रों के साथ ही नए वस्त्र भी लोगों के लिए दान का रहे हैं।

एम स्क्वायर फाउंडेशन के अध्यक्ष मुकेश माधवानी ने बताया कि प्रतापनगर पंचायत पर एकत्र वस्त्रों में से अधिकतर वस्त्र नगर निगम क्लॉथ बैंक पर पहुंचाए गए है , कुछ बिल्कुल नए वस्त्रों को राखी से पूर्व बस्ती में जाकर बच्चों को बांटा जाएगा।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Udaipur News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like