GMCH STORIES

सर्व,धर्म, सामूहिक विवाह के लिये जोरों का प्रचार,साथ में वोट डालने की भी अपील

( Read 10599 Times)

25 Apr 19
Share |
Print This Page
सर्व,धर्म, सामूहिक विवाह के लिये जोरों का प्रचार,साथ में वोट डालने की भी अपील

उदयपुर। लाइफ प्रागेकसिवसेासायटी द्वारा आगामी ३० जून को आयोजित किये जा रहे छठें सर्व,धर्म सामूहिक विवाह के लिये गंाव-गंाव का दौरा कर इसमें भाग लेने के साथ -साथ आगामी २९ अप्रेल को होने वाले मतदान में वोट डालने की भी अपील की जा रही है।

सोसायटी सदर डॉ. खलील अगवानी ने बताया कि सामूहिक शादी सम्मलेन के प्रति जनता मैं जागरूकता लाने के लिए सोसा*टी के सदस्यों ने उदयपुर संभाग के २ दिन तक १८ गाँवो का दौरा किया,जिसमें डबोक, देबारी, मंगलवाड, डूंगला, सादल खेडा, चिकारडा, सतोला, अर्थला, कटेरा, बडी सादडी, कीर की चौकी, पालोदा, पिलादर, अमरपुरा, जयसमंद, वजीरपुरा, सलूम्बर, झल्लारा, माना गांव, धरियावद, बंासी, कानोड, अमेलिया, भींडर, बामनिया, खेरोदा, खरसाण,भटेवर व उदयपुर के क्षेत्र षामिल है।

उन्हने बताया कि सोसाइटी अपने कार्यो के साथ -साथ राश्ट्र के प्रति अपने कर्तव्यों निर्वहन करते हुए राष्ट्रीय कार्य चुनाव में सभी नागरिको से वोट डालने की अपील करते हुए मेरा वोट मेरा संकल्प दिलानें का भी कार्य कर रही है। हर मस्जिदो में नमाज के बाद वोट डालने और सामूहिक शादी सम्मलेन में भाग लेने का ऐलान किया जा रहा है।

डॉ अगवानी ने बताया की पिछले शादी सम्मलेन की सरकारी अनुदान की राशि ५००० रूपये हर दुल्हनों के खाते मैं जमा हो रही हैं और बाकी की १०००० रूपयें की एफडी षीघ्र  वितरित की जायगी। दुल्हनों के प्लॉट देने की कार्यवाही शुरू हो ग* हैं। इस दौरे में अकरम मिर्जा बेग, ख्ालील अहमद, शिवलाल साथ थे।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Udaipur News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like