सचिव को लिखा फिल्मसिटी के लिये सकारात्मक पत्र

( Read 2374 Times)

11 Jun 18
Share |
Print This Page

सचिव को लिखा फिल्मसिटी के लिये सकारात्मक पत्र उदयपुर। शहर में फिल्मसिटी निर्माण को लेकर पिछले कुछ वर्शो से चलायें जा रहे अभियान के तहत राजस्थान फिल्मसिटी संघर्श समिति ने पिछले दिनों प्रधानमंत्री को लिखे पत्र के जवाब में प्रधानमंत्री कार्यालय ने राजस्थान के मख्ुय सचिव को पत्र लिखकर इस विषय पर १० दिनों में एक्षन लेकर उसकी रिपोर्ट प्रधानमंत्री कार्यालय को देने को कहा है।
समिति प्रवक्ता दिनेश गोठवाल ने बताया कि समिति प्रमुख मुकेश माधवानी ने प्रधानमंत्री को लिखे पत्र में कहा कि षहर में अब तक राजस्थानी,बॉलीवुड एवं हॉलीवुड सहित लगभग ५०० से अधिक फिल्मों की षूटिंग हो चुकी है और इसके अलावा शहर में फिल्मसिटी निर्माण को लेकर प्रकृति ने भी शहर को अनुपम सौगात दी है। फिल्मसिटी के लिये ३०० बीघा जमीन की आवष्यकता है। यदि यहंा फिल्मसिटी का निर्माण होता है तो राज्य सरकार को ५०० करोड के लगभग सालाना व केवल राजस्व मिलेगा वरन् यहंा प्रतिदिन हजारों लोगो को रोजगार मिलेगा।
इस पर प्रधानमंत्री कार्यालय से मिल पत्र पर एक्षन लेते हुए राज्य सरकार के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक सीआईडी अपराध षाखा ने जिला कलेक्टर उदयपुर को पत्र लिखकर नियत अवधि में नियमानुसार कार्यवाही कर रिपोर्ट देने को कहा है।

Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Udaipur News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like