GMCH STORIES

नेत्रहीन क्रिकेट प्रतियोगिता का खिताब आरसीएबी अजमेर ने जीता

( Read 1940 Times)

29 Jan 24
Share |
Print This Page

नेत्रहीन क्रिकेट प्रतियोगिता का खिताब आरसीएबी अजमेर ने जीता

उदयपुर। रोटरी क्लब उदयपुर मीरा एवं राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन फॉर द ब्लाइंड के संयुक्त तत्वावधान में आयोजित तीन दिवसीय राजस्थान राज्य स्तरीय नेत्रहीन क्रिकेट प्रतियोगिता का समापन सोमवार को महाराणा भूपाल स्टेडियम में हुआ।
क्लब अध्यक्ष संगीता मूंदड़ा ने बताया कि तीन दिवसीय इस क्रिकेट प्रतियोगिता के फाइनल मुकाबले में कड़े संघर्ष के बाद आरसीएबी अजमेर टीम विजेता रही जबकि एनवीएस रॉयल क्लब जोधपुर की टीम उपविजेता रही। 15 ओवर के इस पूरे मैच के दौरान खिलाड़ियों एवं क्रिकेट प्रेमियों का रोमांच चरम पर रहा।




कार्यक्रम संयोजिका श्रद्धा गट्टानी व सुषमा कुमावत ने बताया कि तालियों की गड़गड़ाहट एवं हूटिंग के बीच 15 ओवर में आरसीएबी अजमेर की टीम ने एनवीएस रॉयल क्लब जोधपुर को 79 रनों का टारगेट दिया। लेकिन जोधपुर की टीम मात्र छह ओवर में ही ढेर होकर ऑल आउट हो गई। इस रोमांचक मुकाबले में अजमेर टीम 8 विकेट से विजेता घोषित कर दी गई।
फाइनल मुकाबले का संचालन करते हुए जोधपुर के पुनाराम विश्नोई ने बताया कि अजमेर की टीम जोधपुर की टीम पर शुरुआती दौर में ही हावी रही। पूरा मैच खेलते हुए 79 रनों का टारगेट अजमेर टीम ने जोधपुर के सामने रखा। लेकिन बल्लेबाजी में भी जोधपुर की टीम अजमेर टीम के सामने टिक नहीं पाई और मात्र छठे ओवर में अजमेर के सामने ढेर होकर ऑल आउट हो गई। कार्यक्रम में सचिव कविता श्रीवास्तव सहित अनेक सदस्याओं की मुख्य भूमिका रही।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Udaipur News , Sports News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like