GMCH STORIES

ओरियन 2023 – सर पदमपत सिंघानिया विश्वविद्यालय में फ्रेशर्स पार्टी

( Read 6021 Times)

20 Oct 23
Share |
Print This Page

ओरियन 2023 – सर पदमपत सिंघानिया विश्वविद्यालय में फ्रेशर्स पार्टी

'लाखों सपनों के साथ कई नए चेहरे' ओरियन 2023 का वर्णन करते हैं, क्योंकि नवागंतुक और वरिष्ठ छात्र दोनों 19 अक्टूबर, 2023 को सर पदमपत सिंघानिया विश्वविद्यालय, उदयपुर, की फ्रेशर पार्टी के लिए एकत्र हुए थे। इस कार्यक्रम को प्रतिष्ठित व्यक्तियों कर्नल संजय सिन्हा, शिक्षा प्रमुख, जेके सीमेंट लिमिटेड, प्रोफेसर (डॉ.) एमके वाजपेयी, अध्यक्ष, और कर्नल (डॉ.) संजीव तोमर प्रो प्रेसिडेंट के नेतृत्व और मार्गदर्शन से जीवंत बनाया गया। यह कार्यक्रम मनोरंजक गतिविधियों, स्पंदित माहौल, चमकती रोशनी और थिरकने वाले संगीत से भरा था, जो छात्रों की प्रतिभा की प्रचुरता को प्रदर्शित करता था। रॉकिंग बैंड के प्रदर्शन के साथ फ्रेशर्स पार्टी का उत्सव अपने चरम पर पहुंच गया, जिसने उत्सव में चार चांद लगा दिए।

 

 

फ्रेशर्स पार्टी का सबसे प्रतीक्षित कार्यक्रम मिस्टर और मिस

 

 

फ्रेशर प्रतियोगिता था। प्रतियोगिता के अंतिम दौर के निर्णायक कर्नल संजय सिन्हा, डॉ. प्रसून चक्रवर्ती, डॉ. अरुण कुमार और डॉ. श्वेता लालवानी थे । प्रणव सांखला (बी.टेक, सीएसई) और प्रियांशी पटवा (बीबीए) को मिस्टर और मिस फ्रेशर 2023 का ताज पहनाया गया।

ओरियन 2023 सामंजस्यपूर्ण बंधन बनाने, समानता और विविधता का उत्सव मनाने पर केंद्रित था।छात्रों के सौहार्द और उत्साहपूर्ण भागीदारी ने एक शानदार वर्ष की रूपरेखा तैयार की। विश्वविद्यालय ने डॉ. मोनिका आनंद, डॉ. दीपक व्यास, डॉ. शिबानी बनर्जी, डॉ. अर्चना गजभिये और सभी संकाय सदस्यों की सराहना की, जिन्होंने छात्रों के साथ इस तरह के शानदार कार्यक्रम को आयोजित करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Sir Padampat Singhania University
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like