GMCH STORIES

विधायक श्री गौड़ ने जयपुर प्रवास के दौरान उच्च अधिकारियों से विभिन्न परियोजनाओं को लेकर की मुलाकात

( Read 2366 Times)

14 Sep 21
Share |
Print This Page
विधायक श्री गौड़ ने जयपुर प्रवास के दौरान उच्च अधिकारियों से विभिन्न परियोजनाओं को लेकर की मुलाकात

श्रीगंगानगर । गंगानगर विधायक श्री राजकुमार गौड़ राजस्थान विधानसभा सत्रा के दौरान जयपुर प्रवास होने पर गंगानगर जिले की विभिन्न प्रमुख योजनाओं व कार्यक्रमों को गति देने को लेकर सक्रिय है तथा वे निरन्तर प्रमुख शासन सचिव स्तर के अधिकारियों से बैठकें कर विभिन्न प्रोजेक्ट व कार्यक्रमों को जल्द पूरा करने को लेकर मुलाकात की है।
श्री गौड़ ने सिंचाई विभाग के सचिव श्री नवीन महाजन से मुलाकात कर फिरोजपुर फीडर की मरम्मत को लेकर बातचीत की। श्री गौड़ ने कहा कि सरकार स्तर से पंजाब सरकार व केन्द्र सरकार से बातचीत कर मरम्मत का कार्य जल्द प्रारम्भ किया जाये। श्री नवीन महाजन ने आश्वस्त किया कि फिरोजपुर फीडर की मरम्मत को लेकर राजस्थान सरकार गंभीर है तथा इस संबंध में सकारात्मक प्रयास किये जा रहे है। श्री गौड़ ने नहरों में गंदा पानी न आये, इसको लेकर भी चर्चा की। शासन सचिव ने बताया कि आने वाली नहरबंदी के दौरान इन समस्याओं पर विशेष ध्यान दिया जायेगा तथा बुड्ढ़ा नाला से नहरों में गंदा पानी न आये, इसको लेकर प्रयास किये जा रहे है।
श्री गौड़ ने उच्च चिकित्सा सचिव श्री वैभव गलरिया से मिलकर मेडिकल कॉलेज निर्माण की प्रगति की जानकारी के साथ-साथ मेडिकल कॉलेज निर्माण को लेकर सरकार द्वारा जो समय निर्धारित किया गया है, उसी के अनुरूप निर्माण कार्य निर्धारित अवधि में पूर्ण होना चाहिए। श्री वैभव गलरिया ने बताया कि गंगानगर मेडिकल कॉलेज को सीट आंवटन के लिये आवेदन की प्रक्रिया चल रही है, जिससे आगामी सत्र में गंगानगर मेडिकल कॉलेज को सीटें आंवटित होगी।
विधायक श्री गौड़ ने शासन सचिव वित्त श्री अखिल अरोड़ा से मिलकर गंगानगर मेडिकल कॉलेज सहित जिले में चल रही योजनाओं में आर्थिक संसाधनों में विलम्ब न हो, इस बात पर जोर दिया। श्री गौड़ ने कहा कि मेडिकल कॉलेज निर्माण के लिये लगातार राशि मिलने से यह प्रोजेक्ट समय पर पूरा हो सकेगा। श्री गौड़ ने सार्वजनिक निर्माण विभाग के प्रमुख शासन सचिव श्री राजेश यादव से मिलकर हनुमानगढ़ रोड़ सड़क निर्माण के वर्क ऑर्डर को निरस्त कर पुनः निविदा जारी करने पर जोर दिया। श्री यादव ने विश्वास दिलाया कि गंगानगर में हनुमानगढ़ रोड़ निर्माण के लिये 1-2 दिन में ही निविदाएं जारी कर दी जायेगी। श्री गौड़ ने मुख्यमंत्री के पीएस श्री कुलदीप रांका से भी मिलकर श्रीगंगानगर जिले में चल रही विभिन्न योजनाओं व कार्यक्रमों पर चर्चा की। श्री गौड़ ने कहा कि गंगानगर विधानसभा क्षेत्र में जितने भी प्रोजेक्ट व कार्यक्रम चल रहे है, वे सभी समय पर पूर्ण हो, इस पर विस्तृत बातचीत हुई। 


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Headlines , Shri Ganga NagarNews ,
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like