BREAKING NEWS

*राजस्थानी जहाँ है वही रहे,सरकार उनके साथ खड़ी है: सिंघी*

( Read 6140 Times)

26 Mar 20
Share |
Print This Page

*राजस्थानी जहाँ है वही रहे,सरकार उनके साथ खड़ी है: सिंघी*

राजस्थान के मुख्य सचिव श्री डी बी गुप्ता ने राष्ट्रीय अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य सुनील सिंघी को फोन पर अवगत कराया कि जो प्रवासी बॉर्डर पर पहुच चुके है उनको मेडिकल परीक्षण करवाकर उनको अपने घरों तक भिजवाने के लिए जिला कलेक्टरों को निर्देशित कर दिया गया है ।

उन्होंने सिंघी जी से कहा कि जो राजस्थानी जिस राज्य में रह रहे है वे वही पर रहे ।

सिंघी ने प्रवासियों से अपील की है कि जिस जगह पर है वहा उनको चिकित्सा या भोजन की कोई तकलीफ हो रही हो तो वहां के एडमिनिस्ट्रेशन से सम्पर्क करें और कोई राहत या व्यवस्था न हो तो निःशकोच मुझे बतावे ,उनकी पूरी मदद की जावेगी । राजस्थान प्रवासी महासंघ की पूरे देश मे पदाधिकारी है उनसे भी आप सम्पर्क कर सकते है ।

सिंघी ने कहा कि जो राजस्थानी लोग इस संकट में राजस्थान जाते वक्त रास्ते मे फस गए उनको भी गुजरात सरकार ने पूरी मदद कर उन्हें अपने गाँव तक पहुचने में जरूरी सहयोग किया ।

जो लोग गुजरात मे रह रहे है उनको भी अब कोई घबराने की जरूरत नही है उनको किसी तरह की कोई सहायता की जरूरत है तो वो लोकल एडमिनिस्ट्रेशन से सम्पर्क करें ताकि राहत मिल सके।

*गुजरात सरकार कोई तकलीफ नही होने देगी*

सिंघी जो गुजरात श्रम कल्याण बोर्ड के चेयरमैन है उन्होंने कहा है कि गुजरात के मुख्यमंत्री रूपाणी जी ने अपने अफसरो से कहा है कि वे राजस्थान के प्रवासियों को कोई तकलीफ हो तो पूरी मदद करे । उन्होंने प्रवासियों व उनके परिजनों से कहा कि वे गुजरात मे रहने वाले प्रवासियों को राजस्थान आने के लिए दबाव नही डाले और वो जहां है वही रहने दे और उनकी कोई परेशानी हो तो वे मुझे जरूर बतावे ।

*दान व मदद राजस्थानियों में कूट कूट कर भरी है*

सिंघी ने इस आपदा में राजस्थानियों की ओर से जिस उदारता से मदद की है उसकी सराहना करते हुए कहा है कि दान व मदद हर राजस्थानी में कूट कूट के भरी है और यही कारण है कि हर आपदा में राजस्थानी समाज आगे आता है ।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : National News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like