GMCH STORIES

ससुराल पक्ष के लोगों को मनाने के बाद हुआ सासू मां का नेत्रदान 

( Read 2313 Times)

18 May 22
Share |
Print This Page
ससुराल पक्ष के लोगों को मनाने के बाद हुआ सासू मां का नेत्रदान 

चित्रगुप्त निवासी श्रीमती विद्या देवी गौतम जी (65 वर्ष) का तलवंडी के निजी अस्पताल में आकस्मिक निधन हो गया, विद्या जी की निधन की सूचना मिलते ही उनके दामाद व शाइन इंडिया फाउंडेशन के ज्योति मित्र सत्यनारायण गौतम ने अपनी सासू मां के नेत्रदान करवाने के लिए परिजनों से चर्चा की परंतु नेत्रदान की सहमति नहीं बन पायी ।

घर जाकर पुनः माता जी के नेत्रदान के लिए सत्यनारायण जी ने अपने साले प्रदीप जी और ललित से बात की, थोड़ी देर के बाद सभी की इस बात पर सहमति बनी कि,घर पर शायद अन्य परिजन नेत्रदान के लिए तैयार ना हो, इसलिए किशोरपुरा मुक्तिधाम पर नेत्रदान की प्रक्रिया को संपन्न किया जाए ।

सभी की सहमति होते ही,दामाद सत्यनारायण ने तुरंत ही संस्था शाइन इंडिया के डॉ कुलवंत गौड़ को किशोरपुरा मुक्तिधाम में नेत्रदान की प्रक्रिया पूरी करने के लिए कहा।  सत्यनारायण जी और उनका पूरा परिवार काफी लंबे समय नेत्रदान के कार्यों से जुड़ा हुआ है ।

डॉ कुलवंत रविवार को देहदानी परिवार के सम्मान समारोह के कार्यक्रम को लेकर अति व्यस्त थे,इसके बावजूद वह तुरंत ही ईबीएसआर के तकनीशियन को सूचित कर किशोरपुरा मुक्तिधाम पहुँचे और नैत्रदान प्रक्रिया में सहयोग किया। 


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Kota News ,
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like