GMCH STORIES

वॉर्ड नंबर 21 व 22 सोनाराम की ढाणी  में लगे मंहगाई राहत कैंप मे वार्डवासियों की समस्याओं का हुआ समाधान, पाया योजनाओं का लाभ

( Read 1630 Times)

01 Jun 23
Share |
Print This Page

वॉर्ड नंबर 21 व 22 सोनाराम की ढाणी  में लगे मंहगाई राहत कैंप मे वार्डवासियों की समस्याओं का हुआ समाधान, पाया योजनाओं का लाभ

जैसलमेर । राज्य सरकार की विशेष पहल पर जिले में आयोजित किए जा रहे प्रषासन षहरों के संग अभियान-महंगाई राहत कैंपों को लेकर आमजन का उत्साह देखने को मिल रहा है। वॉर्ड नंबर 21 व 22 के लिए सोनाराम की ढ़ाणी में आयोजित हुआ षिविर वार्ड वासियों के लिए लाभदायी रहा। षिविर में जहां लाभार्थियों को मौके पर सरकार की जनकल्याणाकारी योजनाओं का लाभ मिला वहीं स्थानीय समस्याओं का भी मौके पर निस्तारण हुआ।

षिविर प्रभारी एवं सहायक अभियंता हंसराज ने बताया कि केम्प में बुधवार को विभिन्न योजनाओं के तहत 42 परिवारों का पंजीयन किया जाकर उनकों मुख्यमंत्री गारंटी कार्ड प्रदान कर राहत पहुंचाई गई।

षिविर में पार्षद गोपाराम, नीरू भाटी,पार्षद पारस गर्ग, राकेश चंदेल सहित वार्डवासी उपस्थित हुए एवं अपनी समस्याओं से सम्बन्धित प्रार्थना पत्र प्रस्तुत किए। इसके साथ ही नगर परिषद के कार्मिकों एवं अन्य विभाग के कार्मिकों द्वारा वार्डवासियों के कामों को निस्तारित किया।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Jaislmer news
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like