GMCH STORIES

समाजसेवी मल्हारा ने मृत्यु उपरांत देहदान और नेत्रदान किया

( Read 2044 Times)

12 May 24
Share |
Print This Page

समाजसेवी मल्हारा ने मृत्यु उपरांत देहदान और नेत्रदान किया

उदयपुर। समाजसेवी शांतिलाल मल्हारा ने मृत्यु उपरांत यहां एमबी अस्पताल में देहदान किया। कानोड़ निवासी 83 वर्षीय मल्हारा का दस मई को निधन हो गया था उसके बाद उनके परिजनों ने उनकी इच्छा के अनुसार लायंस क्लब लेकसिटी के जरिए देहदान की प्रक्रिया पूरी कराई। एमबी अस्पताल में देहदान कराया गया और आई बैंक सोसायटी ऑफ़ राजस्थान के माध्यम से मल्हारा का नेत्रदान भी कराया गया।
इस अवसर पर लायंस क्लब के जोन चेयरपर्सन केवी रमेश, लायंस क्लब लेकसिटी प्रेसीडेंट डीएस चौहान, सचिव आरएम ओस्तवाल, उद्यमी ऋषभ भाणावत, ओसवाल सभा के उपाध्यक्ष डॉ तुक्तक भानावत, सचिव आनंदीलाल बमबोरिया, व्यवसायी डूँगर सिंह कोठारी, राजीव जैन, शैलेश सरूपरिया, विनीत सरूपरिया, हिमांशु चौधरी, दिनेश जैन, डॉ रमेश दक, अमृतलाल बंडी सहित परिवारजनों के साथ लायंस क्लब के पदाधिकारी एवं कई प्रमुख समाजेसवी मौजूद थे।



उल्लेखनीय है कि मल्हारा का जन्म 22 मई 1941 को उदयपुर जिले की शिक्षा नगरी कानोड़ में हुआ। इनकी शिक्षा कानोड़, भीनासर और उदयपुर में हुई और 40 साल की शैक्षिक सेवाओं के बाद ये 1999 में सेवानिवृत हुए थे। इनके दो बेटे क्रमश: ललित मल्हारा जलगांव और लोकेश मल्हारा उदयपुर में व्यवसाय करते है।
शांतिलाल मल्हारा के ज्येष्ठ भाई सुंदरलाल ने भी मृत्यु उपरांत देहदान किया था। अनूज बसंतलाल ने भी देहदान का संकल्प लिया है।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Headlines
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like