GMCH STORIES

अग्रवाल समाज का प्रत्येक मतदाता देश विकास और राष्ट्रवाद के नाम मतदान करेगा : केके गुप्ता

( Read 1437 Times)

04 May 24
Share |
Print This Page
अग्रवाल समाज का प्रत्येक मतदाता देश विकास और राष्ट्रवाद के नाम मतदान करेगा : केके गुप्ता

गुजरात  के अहमदाबाद संसदीय क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार करने सहित अधिक से अधिक मतदान प्रतिशत सुनिश्चित करने के लिए अग्रवाल समाज द्वारा शुक्रवार को एक बैठक का आयोजन किया गया। बैठक के मुख्य आतिथ्य पश्चिम क्षेत्र अग्रवाल सम्मेलन राजस्थान के प्रदेश अध्यक्ष के के गुप्ता  थे। 

बैठक में  निर्णय लिया गया कि आगामी 5 मई रविवार को प्रातः 10 बजे राणी सती दादी सेवा समिति के तत्वाधान में अंडर ब्रिज के नीचे शाही बाग क्षेत्र में भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में विशाल सभा का आयोजन किया जाएगा।

तैयारी बैठक को संबोधित करते हुए गुप्ता ने कहा कि देशभर में लोकसभा आम चुनाव का माहौल बना हुआ है और विभिन्न सांस्कृतिक और सामाजिक संगठन अपनी अपनी विचारधारा से जुड़े हुए प्रत्याशियों को जीतने और अपार समर्थन दिलाने के लिए जुटे हुए हैं। इसी कड़ी में देश की अर्थव्यवस्था चलाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाला अग्रवाल समाज बंधु भी एकजुट हो चुका है और देश विकास तथा राष्ट्रवाद के नाम पर मतदान करने की मंशा करते हुए सनातन धर्म का संरक्षण तथा राष्ट्रीयता की भावना का संचार करने वाले राजनीतिक दल भाजपा को खुले दिल से अपार समर्थन दे रहा है। 

गुप्ता ने कहा कि लोकसभा के प्रथम और द्वितीय चरण में राजस्थान की सभी 25 लोकसभा सीट पर मतदान प्रक्रिया संपन्न हो चुकी है। यहां पर भी पूरे प्रदेश के अग्रवाल समाज बंधुओ ने भाजपा को अपना समर्थन दिया है। पार्टी द्वारा समाज को उचित राजनीतिक प्रतिनिधित्व देने के दृष्टिकोण से भीलवाड़ा संसदीय क्षेत्र से  दामोदर अग्रवाल को पार्टी का अधिकृत प्रत्याशी भी बनाया गया था जो की प्रचंड जीत दर्ज करेंगे और लोकसभा में पहुंचकर मोदी जी के हाथ मजबूत करेंगे। 

बैठक में नरेंद्र मोदी विचार मंच एवं मिशन न्यू इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष रवि चाणक, गुजरात प्रदेश अग्रवाल सम्मेलन के प्रदेश महामंत्री  शरद अग्रवाल, गुजरात प्रदेश अग्रवाल सम्मेलन के प्रदेश संगठन मंत्री  प्रमोद गुप्ता, नरेंद्र मोदी विचार मंच राष्ट्रीय चुनाव अभियान समिति के संयोजक  शैलेश पटेल, जिला अग्रवाल सम्मेलन अहमदाबाद के अध्यक्ष हंसमुख अग्रवाल, गुजरात प्रदेश महिला अग्रवाल सम्मेलन की प्रदेश महामंत्री  डॉली निमेटिया, प्रदेश महिला अग्रवाल सम्मेलन की  नीता अग्रवाल, सतीश मित्तल, विपिन मित्तल,  गोपाल मित्तल,  महेश मित्तल सहित बड़ी संख्या 


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Headlines
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like