GMCH STORIES

डॉ.मंगल बने पेसिफिक मेडिकल विश्वविघालय  के वाइस चॉसलर 

( Read 3051 Times)

03 Apr 24
Share |
Print This Page

डॉ.मंगल बने पेसिफिक मेडिकल विश्वविघालय  के वाइस चॉसलर 


उदयपुर 3 अप्रेल। पेसिफिक मेडिकल विश्वविघालय में आज डॉ.एम.एम.मंगल ने वाइस चॉसलर का पदभार ग्रहण किया।  इस अवसर पर पीएमसीएच के चेयरमेन राहुल अग्रवाल,ऐक्जिक्यूटिव डॉयरेक्टर अमन अग्रवाल,सीईओ शरद कोठारी,एडवाईजर टू चेयरमेन डॉ.ए.पी.गुप्ता ने डॉ.मंगल को मेवाड़ी पाग एवं उर्पणा उडाकर सम्मान किया एवं पदभार ग्रहण कराया। 
इस मौके पर चेयरमेन राहुल अग्रवाल ने कहा कि हम सभी को एकजूट रहकर एवं समन्वित प्रयासों के साथ इस संस्थान को उॅचाईयों तक ले जाना है जिससे कि हम भविष्य के उच्च स्तरीय चिकित्सकों को देश एवं समाज की सेवा के लिए तैयार कर सके। 
नव नियुक्त वाइस चॉसलर डॉ.एम.एम.मंगल ने कहा कि आज मुझें यह पद सम्भालते हुए गर्व की अनुभूति हो रही है। मुझे संपूर्ण विश्वास है की मुझे श्री राहुल अग्रवाल,श्री शरद कोठारी,श्री अमन अग्रवाल एवं डॉ.ए.पी.गुप्ता के परस्पर सहयोग के साथ साथ विश्वविघालय से संघटक महाविद्यालयो एवं  हॉस्पिटल के सभी साथी एवं कर्मचारियो का स्नेह मिलता रहेगा।
गौरतलब है कि एक लाख से ज्यादा मेजर एवं माइनर सर्जरी कर चुके डॉ.एम.एम.मंगल  33 बर्षो तक सरकारी सेवा मे कार्य करने के वाद उदयपुर के आरएनटी मेडिकल कॉलेज से सर्जरी विभाग के प्रोफेसर एवं विभागाघ्यक्ष के पद से सेवा निर्वत होकर पेसिफिक ग्रुप से जुड गए।
निवर्तमान वाइस चॉसलर डॉ.ए.पी.गुप्ता ने अपने कार्यकाल के दौरान मिले स्नेह एवं सहयोग के लिए प्रबन्धन एवं समस्त स्टॉफ का आभार व्यक्त किया। 
इस अवसर पर सभी विभागों के विभागाघ्यक्षों सहित सभी विशेषज्ञ चिकित्सक उपस्थित रहे।

 


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Headlines , Health Plus , Pacific Group
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like