GMCH STORIES

चीन के 59 एप्स बैन

( Read 17936 Times)

01 Jul 20
Share |
Print This Page
चीन के 59 एप्स बैन

बेगूसराय  : देश और देशवासियों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार द्वारा चीन के 59 एप्स को बैन करने के फैसले को बेगूसराय भाजपा के जिला महामंत्री आशुतोष पोद्दार “हीरा” ने स्वागत किया है। उन्होंने मोदी सरकार के इस कदम को डिजिटल सर्जिकल स्ट्राइक बताया है। इस बाबत उन्होंने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा कि कल रात आदरणीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी की सरकार ने एक और सर्जिकल स्ट्राइक किया है। उन्होंने इस बार चीन पर डिजिटल सर्जिकल स्ट्राइक किया है। हम उनके इस फैसले का स्वागत करते हैं।

आशुतोष पोद्दार “हीरा” ने कहा कि भारत अब किसी की गीदड़ भभकी सहन नहीं करने वाला है। चीन जैसे मौका परस्त देशों को ये बात समझ लेना चाहिए। हमने उन्हें अपना बाजार दिया, जिससे उनकी अर्थव्यवस्था का एक बड़ा हिस्सा चलता है। लेकिन वही चीन पीठ पीछे वार करने से नही चूकता है। ऐसे में मोदी सरकार द्वारा यह फैसला बेहद उचित और सही समय पर लिया गया है। बीते दिनों चीन ने धोखे से हमारे 20 जवानों को शहीद कर दिया, उसके बाद चीन के साथ अब बातचीत जैसा कोई रिश्ता नहीं बचता। हमारे जवानों की शहादत बेकार नहीं जाएगी और चीन को उसकी औकात बताने के दिशा में मोदी सरकार का यह पहला कदम है। 

उन्होंने कहा कि देश की आर्थिक हालात को मजबूत करना है, तो हम सबों को प्रधानमंत्री जी की आत्मनिर्भर मुहिम से जुड़ना होगा। स्वदेश अपनाना होगा। वोकल से लोकल होना होगा।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Headlines
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like