GMCH STORIES

देखिए हौंसले और इंसाफ की एक मनोरंजक कहानी 'सिया', सिर्फ एंड एक्सप्लोर एचडी पर

( Read 1770 Times)

14 May 24
Share |
Print This Page

देखिए हौंसले और इंसाफ की एक मनोरंजक कहानी 'सिया', सिर्फ एंड एक्सप्लोर एचडी पर


एंड एक्सप्लोर एचडी हर फिल्म प्रेमी के मनोरंजन की चाहत को पूरा करता है, जो कि अनरूटीन, अनएक्सपेक्टेड और अनफॉर्मूला का शानदार मिश्रण है। इस चैनल के पास एक से बढ़कर एक शोज़ का एक विशाल भंडार है, जो स्टोरीटेलिंग का वह पहलू दिखाता है, जो पहले कभी नहीं देखा गया। एंड एक्सप्लोर एचडी एक बेमिसाल अनुभव का वादा करता है, जो दर्शकों के लिए सिनेमा को अनबॉक्स करेगा। यह चैनल अब अभूतपूर्व फिल्म 'सिया' का एक्सक्लूसिव प्रीमियर करने के लिए तैयार है, जो सिर्फ एक फिल्म नहीं है, बल्कि इंसाफ को बहाल करने की एक मुहिम है।

एक छोटे से भारतीय शहर की पृष्ठभूमि पर आधारित, सिया सशक्तिकरण और बगावत की एक मनोरंजक कहानी है, जो आपके दिलों को झकझोर कर रख देगी और आपको अटूट इंसानी जज़्बातों से जोड़ देगी।

सिया एक 17 वर्षीय लड़की की कहानी है, जो एक बेहद भयानक स्थिति का सामना करने के बावजूद हार नहीं मानती। ताकतवर अपराधियों के एक बेरहम हमले से बचने के बाद, सिया दोबारा उठ खड़ी होती है और उस अन्याय के खिलाफ लड़ने का संकल्प लेती है, जो उसे खत्म करने की धमकी देता है।

पूजा पांडे कहती हैं, “एक फिल्म के रूप में 'सिया' दर्शकों को वास्तविक दुनिया के मुद्दों से रूबरू कराती है और हमारे समाज में मौजूद अन्याय को प्रतिबिंबित करने का मौका देती है। एक वास्तविक कहानी के साथ यह फिल्म कुछ कड़वी सच्चाइयों से दर्शकों का सामना कराती है और उन्हें बदलाव लाने के लिए प्रोत्साहित करती है। मैं इस बात के लिए खुद को खुशनसीब मानती हूँ कि सिया मेरी पहली फिल्म है। इसने मुझे असल जिंदगी की ऐसी ही स्थितियों से निपटने या ऐसी परिस्थितियों से गुज़र रहे किसी व्यक्ति के साथ खड़े होने की अपार आंतरिक शक्ति दी है, जो मेरे मायने में हमारे देश की हर महिला के लिए ज़रूरी है।”

निर्देशक मनीष मुंद्रा ने कहा, “जहाँ ‘सिया’ टेलीविज़न स्क्रीन पर अपनी जगह बना रही है, वहीं हमें कई लोगों के साथ हुई नाइंसाफी के खिलाफ स्थायी लड़ाई की याद आती है। यह फिल्म एक कहानी से कहीं ज्यादा है; यह हर जगह जीवित बचे लोगों के हौंसले और बहादुरी का प्रमाण है। मैंने साहस और सार्थक चर्चा को बढ़ावा देने के लिए 'सिया' बनाई। इस खास कहानी को देश भर के दर्शकों के सामने लाने के लिए मैं अपने कलाकारों, क्रू और ज़ी की टीम का बहुत आभारी हूँ। मुझे उम्मीद है कि सिया का सफर हर दर्शक को सशक्त और प्रबुद्ध बनाता रहेगा।”

सिया सिनेमाई परिदृश्य में आशा की किरण जगाती है, जो दर्शकों को मनोरंजन से परे एक आकर्षक कहानी दिखाती है। अपनी दमदार कहानी और असरदार विषय के साथ यह फिल्म एक चर्चा छेड़ती है, सहानुभूति जगाती है और हमारे समाज में मौजूद अन्याय को मिटाने के लिए सामूहिक संकल्प को बढ़ावा देती है। एंड एक्सप्लोर एचडी पर अपने वर्ल्ड टेलीविज़न प्रीमियर के साथ, सिया दिलों को लुभाने, दिमागों को प्रेरित करने और दुनिया भर के दर्शकों पर एक स्थायी प्रभाव छोड़ने का वादा करती है।

फिल्म 'सिया' में आप भी देखने के लिए तैयार हो जाइए हिम्मत और हौंसले का एक शानदार सफर, शनिवार 11 मई को रात 10 बजे, सिर्फ एंड एक्सप्लोर एचडी पर।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Entertainment
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like