GMCH STORIES

14 फरवरी वैलेंटाइन डे के दिन  फिल्म "ओय जस्सी ओय" स्ट्रीम होगी

( Read 4338 Times)

02 Feb 23
Share |
Print This Page

14 फरवरी वैलेंटाइन डे के दिन  फिल्म "ओय जस्सी ओय" स्ट्रीम होगी

मनोरंजन का आसमान लिए दर्शकों के बीच आया मास्को टीवी ओटीटी पर इस वैलेंटाइन डे को बेहद खास बनाने के लिए एक शानदार फिल्म की स्ट्रीमिंग की जाएगी, जिसका नाम ओए जस्सी ओए है। यह फिल्म 14 फरवरी को मास्क टीवी ओटीटी पर स्ट्रीम की जाएगी, जो एक कॉमेडी बेस्ड सिनेमा है। इसके ट्रेलर मास्क टीवी के यूट्यूब चैनल से रिलीज कर दिया गया है जिसे दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। फिल्म की कहानी बेहद अलग और अनोखी है जो दर्शकों को अपनी और आकर्षित करने के लिए बेताब है। इस फिल्म के साथ सबसे बड़ी बात यह है कि कॉमेडी जोनर वाली यह लव स्टोरी वाली फिल्म वैलेंटाइन डे पर स्क्रीन की जा रही है। 

लिंक : https://youtu.be/5Wd9AqtUj_U

फिल्म के ट्रेलर को देखने के बाद दर्शकों का कहना है कि यह फिल्म यकीनन दूसरी अन्य फिल्मों से काफी अलग होने वाली है। ट्रेलर में बेहद रोमांच और मनोरंजन देखने को मिला तो फिल्म क्या होगी इसका अंदाजा लगाना फिलहाल नामुमकिन है। लेकिन मास्क टीवी ओटीटी प्रसारित मनोरंजक कंटेंट को अगर ध्यान में रखा जाए तो यह भी उन सबों से कम नहीं होने वाला है। दर्शकों को टैग प्रोडक्शन की यह फिल्म कितनी पसंद आएगी यह तो फिल्म के स्ट्रीम आने के बाद ही पता चलेगा लेकिन ट्रेलर ने सबके दिलों में अपनी जगह बना ली है। 

ट्रेलर से फिल्म की कहानी जितनी खूबसूरत लग रही है इसके संवाद भी उतने ही मधुर और आकर्षक नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं फिल्म के गाने भी काफी खास होने वाले हैं तो कॉमिक टाइम आपको बेहद गुदगुदाने वाला है। इसलिए इस फिल्म का इंतजार दर्शकों के बीच बेसब्री से हो रहा है ऐसा ट्रेलर पर आए कमेंट को देखकर लगता है लेकिन देखना यह होगा कि 14 फरवरी वैलेंटाइन डे के दिन जब यह फिल्म स्ट्रीम होती है तब दर्शकों पर इसका कितना असर देखने को मिलता है।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Headlines , Entertainment
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like