GMCH STORIES

डांडिया रास 2.0 में फिल्मी सितारों संग कल झूमेंगे पटनावासी, गोविंदा - महिमा - रानी करेंगी धमाल

( Read 4296 Times)

30 Sep 22
Share |
Print This Page

डांडिया रास 2.0 में फिल्मी सितारों संग कल झूमेंगे पटनावासी, गोविंदा - महिमा - रानी करेंगी धमाल

शारदीय नवरात्रि की धूम देश भर में हैं और हर जगह उत्सव का माहौल है। ऐसे में ऐतिहासिक भूमि पटना पर 1अक्टूबर को डांडिया रास 2.0 का भव्य आयोजन किया जा रहा है, जिसका इंतजार पटनावासियों को बेसब्री से है। और हो भी क्यों ना। इस आयोजन में गोविंदा, महिमा चौधरी, पाखी हेगड़े, रानी चटर्जी जैसी दिग्गज फिल्मी सितारे डांडिया के इस शाम को यादगार बनाने पटना की धरती पर आ रही हैं। यह आयोजन अक्टूबर 2022 को  मिलर हाई स्कूल ग्राउन्ड, वीरचंद पटेल पथ, पटना में हो रहा है।

इसको लेकर आयोजक संजय भूषण पटियाला ने कहा कि डांडिया रास 2.0 को लेकर पटना वासियों में उत्साह है। इस खूबसूरत शाम में शामिल होने के लिए कपल टिकट 5000 /-  और सिंगल टिकट 3000 /- में उपलब्ध हैं। यह इस बार पटना का सबसे बड़ा डांडिया उत्सव है। 


उन्होंने बताया कि डांडिया रास 2.0 मेंखलनायक गुलशन ग्रोवर और अभिनेत्री महिमा चौधरी जैसे दिग्गज कलाकारों के साथ यह शाम गुलजार होने वाली है, तो भोजपुरी के लोकप्रिय कलाकार भी डांडिया रास 2.0 में अपनी अदाकारी से धमाल मचाते नजर आने वाले हैं। 

उन्होंने बताया कि हंगामा मीडिया ग्रुप और बिहार ईवेंट ग्रुप द्वारा आयोजित किए जा रहे इस डांडिया रास 2.0 में  बॉलीवुड स्टार के धमाल भरे शाम में भोजपुरी तड़का भी खूब लगने वाला हैं, क्योंकि डांडिया रास 2.0 में भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी, स्टार प्लस के शो रज्जो फ़ेम व भोजपुरी की चर्चित अभिनेत्री पाखी हेगड़े भी शामिल होंगी। उनके साथ मशहूर अभिनेता के के गोस्वामी, पायस पंडित, खुशबू उत्तम,  श्यामली श्रीवास्तव, अभिनेता प्रिंस सिंह राजपूत, अमरीश सिंह, कृष्ण कुमार, संजय भूषण पटियाला भी नजर आएंगे तो रवि रंजन और माही खान, अपनी मदमस्त एंकरिंग से डांडिया रास 2.0 का यादगार समा बांधते दिखेंगे।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Headlines , ,
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like