GMCH STORIES

107वीं भारतीय आर्थिक संघ (Indian Economic Association) की ऑनलाइन बैठक का आयोजन किया गया:

( Read 1290 Times)

09 Jun 24
Share |
Print This Page

107वीं भारतीय आर्थिक संघ (Indian Economic Association) की ऑनलाइन बैठक का आयोजन किया गया:

जयपुर, 107वीं भारतीय आर्थिक संघ (IEA) की ऑनलाइन बैठक का आयोजन 6 जून 2024 को किया गया, जिसमें संघ के महत्वपूर्ण पहलुओं की समीक्षा की गई। इस बैठक का समन्वयन निम्स विश्वविद्यालय के सलाहकार प्रो. अमरिका सिंह द्वारा किया गया।
बैठक में आगामी 107वीं IEA सम्मेलन की तिथियों को अंतिम रूप दिया गया। यह सम्मेलन 27, 28 और 29 दिसंबर 2024 को आयोजित किया जाएगा। सम्मेलन में लगभग 5000 सदस्यों के शामिल होने की संभावना है, जिनमें से लगभग 40 अंतरराष्ट्रीय वक्ता होंगे।
बैठक के दौरान विभिन्न आर्थिक मुद्दों पर चर्चा की गई और आगामी सम्मेलन के लिए कार्यसूची तैयार की गई। प्रो. अमरिका सिंह ने बैठक को सफलतापूर्वक संचालित किया और सभी प्रतिभागियों को सम्मेलन की तैयारी में सक्रिय भागीदारी के लिए प्रेरित किया।
107वीं IEA सम्मेलन भारतीय और अंतरराष्ट्रीय आर्थिक विशेषज्ञों को एक मंच पर लाएगा, जहां वे अपने अनुभव और ज्ञान साझा करेंगे। यह सम्मेलन आर्थिक नीतियों, अनुसंधान और विकास के विभिन्न पहलुओं पर विचार-विमर्श के लिए एक महत्वपूर्ण अवसर होगा।
आयोजकों ने सभी सदस्यों से इस सम्मेलन में भाग लेने की अपील की है ताकि आर्थिक विकास और नीतियों पर सामूहिक ज्ञान का लाभ उठाया जा सके। यह सम्मेलन भारतीय आर्थिक संघ के इतिहास में एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर साबित होगा और भविष्य की आर्थिक चुनौतियों से निपटने के लिए नए विचार और समाधान प्रस्तुत करेगा।

 


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Education News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like