GMCH STORIES

बच्चों के लिए मौज-मस्ती के एकमात्र स्थान अर्बन स्क्वायर मॉल

( Read 2119 Times)

27 Apr 24
Share |
Print This Page
बच्चों के लिए मौज-मस्ती के एकमात्र स्थान अर्बन स्क्वायर मॉल

उदयपुर। उदयपुर के सबसे बड़े शॉपिंग और मनोरंजन स्थल, अर्बन स्क्वायर मॉल ने जसजम्पिन-भारत के अल्टीमेट प्लेलैंड के साथ अपनी रोमांचक साझेदारी की घोषणा की है। राजस्थान में अपनी शुरुआत करते हुए जसजम्पिन एक ट्रैम्पोलिन पार्क है जो 11 साल तक के बच्चों के लिए एक अद्वितीय अनुभव प्रदान करता है और उदयपुर में इसके 11वें स्टोर का उद्घाटन किया गया है। 

2022 वर्ग फीट की विशाल जगह के साथ, अर्बन स्क्वायर मॉल में जसजम्पिन के जुड़ने से छोटे बच्चों के लिए खेलने का भव्य स्थान शामिल हो गया है। अनूठी रोमांचकारी सवारी और मनोरंजन विकल्पों की एक श्रृंखला की पेशकश करते हुए, सभी बच्चों के लिए उत्साह के रोलर कोस्टर का वादा करती है। अपने रोमांचक आकर्षणों के अलावा, जसजम्पिन हर बच्चे के जन्मदिन के जश्न को यादगार बनाने के लिए डिज़ाइन किए गए अनूठे जन्मदिन पैकेज प्रदान करता है।  

जसजम्पिन’ के साथ इस साझेदारी से उत्साहित, भूमिका ग्रुप के प्रबंध निदेशक, श्री उद्धव पोद्दार ने कहा कि, “हमें अर्बन स्क्वायर मॉल में जसजम्पिन’ का स्वागत करते हुए खुशी हो रही है, जो उदयपुर में परिवारों के लिए बेजोड़ मनोरंजन अनुभव प्रदान करने की हमारी प्रतिबद्धता को और मजबूत करता है। जसजम्पिन’ सिर्फ़ एक ट्रैम्पोलिन पार्क नहीं है; यह मौज-मस्ती का एक अनौखा स्थान है जहां बच्चे अपनी कल्पना और असीम ऊर्जा को उजागर कर सकते हैं। हमें पूरा भरोसा है कि जसजम्पिन’ के जुड़ने से मॉल की भव्यता और बढ़ेगी और परिवारों के लिए स्थायी यादें बनेंगी।”


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Business News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like