GMCH STORIES

इंडियनऑयल उत्तरी क्षेत्रीय कार्यालय ने चलाया फ्रंटलाइन वर्कफोर्स की सुरक्षा के लिए कोविड -19 के खिलाफ कार्यस्थल पर मिशन टीकाकरण

( Read 1610 Times)

10 Jun 21
Share |
Print This Page

इंडियनऑयल उत्तरी क्षेत्रीय कार्यालय ने चलाया फ्रंटलाइन वर्कफोर्स की सुरक्षा के लिए कोविड -19 के खिलाफ कार्यस्थल पर मिशन टीकाकरण

नई दिल्ली,  इंडियनऑयल भारत की अग्रणी सार्वजनिक क्षेत्र की ऊर्जा कंपनी है जो देश की ऊर्जा सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए हमेशा प्रतिबद्ध है। निगम हमेशा देश के प्रत्येक नागरिक तक ऊर्जा पहुंच और उपलब्धता सुनिश्चित करने का प्रयास करता है। वर्तमान अभूतपूर्व समय के दौरान, जब महामारी ने जीवन के हर पहलू को प्रभावित किया, इंडियनऑयल लगातार अपने खुदरा आउटलेट के माध्यम से वाहनों में ईंधन भर रहा है और देश भर में रसोई घर की लौ को जलाए रखने के लिए घरों में निर्बाध एलपीजी सिलेंडर की आपूर्ति कर रहा है।

इंडियनऑयल सभी नागरिकों को निर्बाध ईंधन आपूर्ति सुनिश्चित करने के लिए अग्रिम पंक्ति के कर्मचारियों की सुरक्षा के लिए कोविड-19 के खिलाफ मिशन टीकाकरण को आगे बढ़ा रहा है। इस दिशा में, उत्तरी क्षेत्रीय कार्यालय में दिल्ली-एनसीआर स्थितएलपीजी बॉटलिंग प्लांट, पीओएल स्थानों, एविएशन फ्यूल स्टेशन,रिटेल आउटलेट, एलपीजी डिस्ट्रीब्यूटरशिप जैसे ग्राहक संपर्क बिंदुओं केग्राहक परिचारकों, एलपीजी डिलीवरीमैन, अनुबंध श्रमिकों, और कर्मचारियों और उनके परिवार के सदस्यों के लिए टीकाकरण शिविर आयोजित कर रहा है हैं। ।

उत्तरी क्षेत्र के कार्यकारी निदेशक (क्षेत्रीय सेवाएं) श्री अरूप सिन्हा के मार्गदर्शन में टीकाकरण अभियान चलाये जा रहे है। इस संबंध में बोलते हुए, श्री सिन्हा ने कार्यस्थल पर टीकाकरण हेतु जोर दिया क्योंकि यह महामारी कोविड -19 के खिलाफ हितधारकों की सुरक्षा की दिशा में एक सकारात्मक कदम है। उन्होंने आगे आने और शिविरों में खुद को टीका लगवाने के लिए हितधारकों की भी प्रशंसा की। उन्होंने लाभार्थियों को सभी सुरक्षा सावधानी बरतने और कोविड के उचित व्यवहार का पालन करने की सलाह दी।

शिविरों का आयोजन लेफ्टिनेंट कर्नल योगेश चंद्र, जीएम (ए एंड डब्ल्यू), एनआरओ की देखरेख में किया गया है। उन्होंने साझा किया कि इंडियनऑयल के उत्तरी क्षेत्रीय कार्यालय में आयोजित 6 टीकाकरण शिविरों में अब तक 18 से 59 वर्ष के आयु वर्ग के फ्रंटलाइन कार्यबल को कुल 3126 जाब्स दिए गए हैं। उन्होंने आगे साझा किया कि भारत में महामारी की तीसरी लहर की प्रत्याशा में भविष्य में भी टीकाकरण अभियान जारी रहेगा।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Business News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like