GMCH STORIES

सोजतिया ज्वैलर्स पर 52 हजार डिजाईनों में से चयन करें पसन्दीदा ज्वैलरी

( Read 10763 Times)

12 Nov 20
Share |
Print This Page
सोजतिया ज्वैलर्स पर 52 हजार डिजाईनों में से चयन करें पसन्दीदा ज्वैलरी

उदयपुर। धनतेरस व दीपावली पर बाजार में रौनक देखते ही बनती है,लगभग सभी व्यावसासिययों के चेहरे खिले हुए है। ज्वैलरी व्यवसाय में सोने,चंादी, डायमण्ड,पोलकी की ज्वैलरी की बिक्री व डिमांड बढ़ी है।
सोजतिया ज्वैल्र्स के निदेशक डाॅ. महेन्द्र सोजतिया ने बताया कि ग्राहक सोने-चंादी के सिक्कों की एडवांस बुकिंग भी करा रहे है, साथ ही शादियों की खरीददारी भी हो रही है। नवरात्रि से ज्वैलरी व्यवसाय में तेजी बनी हुई है। सोना-चंादी के भावों में वृद्धि के बावजूद ग्राहक ज्वैलरी खरीद रहे है। भारतीय समाज में सोना-चंादी को सौभाग्य का सूचक माना गया है। इसलिये इसमें विनियोग को सदैव प्रोत्साहित किया जाता रहा है।
उन्होंने बताया कि शोरूम पर उपलब्ध सोना-चंादी,डायमण्ड, पोलकी की लगभग 52 हजार प्राकी की डिजाईनों में से ग्राहक अपनी मनपसन्दीदा लेटेस्ट डिजाईन की ज्वैलरी खरीद सकंेगे। उन्होंने बताया कि अभी एंटिक,कुन्दन, कलकत्ती के साथ ही डायमण्ड ज्वैलरी की डिमांड बनी हुई है। डायमण्ड-पोलकी में रजवाड़ी कलेक्शन में आड़,पटिया,नेकलैस सेट,कंगन, नमणिया आदि की जोरदार डिमंाड है।
धु्रव सोजतिया ने बताया कि सोजतिया ज्वैलर्स पर 916 होलमार्क की गोल्ड ज्वैलरी के साथ ही आईजीआई सर्टिफाईड डामयण्ड ज्वैलरी विविध डिजाईनों में उपलब्ध है। उन्होंने बताया कि प्रत्येक 5 हजार की खरीद पर एक ईनामी कूपन रखा गया है। जिसमें ग्राहक को सातवीं बार कार जीतने मौका मिलेगा।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Headlines , Business News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like