GMCH STORIES

सोजतिया ज्वैलर्स पर धनतेरस की एडवांस बुंिकग प्रारम्भ

( Read 14164 Times)

11 Nov 20
Share |
Print This Page
सोजतिया ज्वैलर्स पर धनतेरस की एडवांस बुंिकग प्रारम्भ

उदयपुर। कोर्ट चैराहा स्थित सोजतिया ज्वैलर्स पर ग्राहक धनतेरस की की डिलीवरी लेने के लिये बुकिंग करा रहे है।
निदेशक डाॅ. महेन्द्र सोजतिया ने बताया कि सोने और चांदी के भावों के आयी अचानक कमी के कारण ग्राहकी मे तेजी आयी है। भारतीय परम्परानुसार धनतेरस पर सोना और चंादी की ज्वैलरी व सिक्कों को खरीद कर घर ले जाने को सुख समृद्धि का सूचक माना गया है। उन्होंने बताया कि अभी ग्राहक आगामी शादियों की भी खरीदी कर रहे है।
डाॅ. सोजतिया ने बताया कि ग्राहक अभी नेकलेस सेट,चैन, कंगन,अंगूठी,इयरिंग आदि खरीद रहे है। उन्होंने बताया कि युवा वर्ग डायमण्ड ज्वैलरी को प्राथमिकता दे रहा है। उसे डायमण्ड रिंग व इयरिंग पसन्द आ रहे है।
धु्रव सोजतिया ने बताया कि शोरूम को विधिवित तरीके से सेनेटाईज किया जा रहा है तथा कोविड गाइड लाइन को  ध्यान में रखते हुए ही ग्राहकों को ज्वैलरी बेची जा रही है। उन्हरोंने बताया कि सोजतिया जवैलर्स पर रजवाड़ी कलेक्शन में डायमण्ड पोलकी ज्वैलरी की नयनाभिराम डिजाईनें उपलब्ध है। वहंी एन्टिक, कुंदन, कलकत्ती ज्वैलरी की शानदार डिजाईनों का कलेक्शन ग्राहकों को लुभा रहा है। उन्होंने बताया कि प्रत्येक 5 हजार की खरीद पर एक ईनामी कूपन दिया जा रहा है। जिसमें पुरूस्कार स्वरूप सातवीं बार कार खोली जायेगी।
नेहल सोजतिया ने बताया कि पिछले दिनों से कस्टमाईज्ड ज्वैलरी का निर्माण भी सोजतिया ज्वैलर्स पर कुशल कारीगरों द्वारा कराया जा रहा है। इसमें ग्राहक अपनी ईच्छानुसार डिजाईन का चुनाव कर के क्लासिक ज्वैलरी तैयार करवा रहा है।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Headlines , Business News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like