GMCH STORIES

युनाइटेड होटेलियर्स ऑफ  उदयपुर का शपथ ग्रहण समारोह

( Read 5663 Times)

18 Sep 20
Share |
Print This Page

युनाइटेड होटेलियर्स ऑफ  उदयपुर का शपथ ग्रहण समारोह


उदयपुर। कोरोना महामारी में होटल, रेस्टोरेंट सहित पूरी हॉस्पिटेलिटी इंडस्ट्री से जुड़े लोगों को एकजुट कर उनकी बेहतरी के लिए हर संभव प्रयास करने तथा व्यवसाय को नए आयाम देने के मकसद से बनाए गए युनाइटेड होटेलियर्स ऑफ उदयपुर संस्था का शपथ ग्रहण समारोह शुक्रवार को बेम्बू सा रिसोर्ट एंड स्पा में आयोजित किया गया। समारोह में संगठन के अध्यक्ष यूबी श्रीवास्तव, सचिव रूपम सरकार, उपाध्यक्ष आशीष छाबड़ा, ट्रेजरार उज्वल मेनारिया मौजूद थे।




अध्यक्ष यूबी श्रीवास्तव ने बताया कि युनाइटेड होटेलियर्स ऑफ उदयपुर संस्था सोसायटी पंजीकरण अधिनियम, 1960 के तहत पंजीकृत है। इस संगठन का एकमात्र उद्देश्य सभी साथी होटल व्यवसायियों, रेस्तरां और उन सभी लोगों के साथ वर्तमान की अभूतपूर्व व्यावसायिक संकटकालीन परिस्थितियों के समय एक साथ खड़ा होना व इस वक्त में उदयपुर के इस उद्योग की बेहतरी के लिए कार्य करना है।
सचिव रूपम सरकार ने बताया कि कोरोना महामारी के इस दौर में सबसे ज्यादा असर होटल इंडस्ट्री पर पड़ा है। झीलों की नगरी उदयपुर में यह व्यवसाय पूरी तरह से देशी-विदेशी पर्यटकों पर निर्भर है। ऐसे में संगठन की ओर से यह सुनिश्चित किया जाएगा कि दुनिया के सबसे खूबसूरत शहर उदयपुर में आने वाले हर सैलानी को स्वच्छ, स्वस्थ व सुरक्षित वातावरण मिले। इसके साथ ही यह संगठन उन लोगों की मदद को भी आगे आएगा जो हॉस्पिटेलिटी इंडस्ट्री में मौजूदा दौर में संघर्ष कर रहे हैं। इसके अलावा हमारा प्रयास रहेगा कि चरणबद्ध तरीके से पर्यटन उद्योग को सुरक्षित और स्वच्छ तरीके से फिर से शुरू किया जाए। वर्तमान में यूनाइटेड होटलियर्स के 18 होटल समूह सदस्य बन चुके हैं तथा यह प्रक्रिया निरंतर जारी है।


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Headlines , Business News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like