GMCH STORIES

4,000 से अधिक उत्साही प्रतिभागियों के साथ शानदार के-पॉप प्रतियोगिता प्रस्तुत

( Read 1947 Times)

18 Sep 23
Share |
Print This Page

4,000 से अधिक उत्साही प्रतिभागियों के साथ शानदार के-पॉप प्रतियोगिता प्रस्तुत

उदयपुर। भारत के अग्रणी कंज्यूमर ड्यूरेबल ब्राण्ड एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स ने कोरियन कल्चर सेन्टर के सहयोग से ऑल इण्डिया के-पॉप कॉन्टेस्ट 2023 के ग्रैण्ड फिनाले की मेजबानी की। इस शानदार कार्यक्रम ने 4,000 से अधिक उत्साही लोगों को एक साथ लाया गया जिन्होंने के-पॉप और कोरियाई संस्कृति के प्रति गहरा प्रेम एक साथ साझा किया। एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स को के-पॉप प्रतियोगिता को प्रायोजित करने और कोरिया और भारत के बीच राजनयिक सम्बन्धों की 50वीं वर्षगांठ मनाने पर गर्व था। गौरतलब है कि अप्रैल में एक दीर्घकालिक परियोजना के रूप में शुरू हुई प्रतियोगिता में शुरुआती ऑनलाइन दौर में आश्चर्यजनक रूप से 11,000 प्रतिभागियों ने भाग लिया था।
एलजी इण्डिया के प्रबन्ध निदेशक होंग जू जियोन, ने कहा कि हम अखिल भारतीय के-पॉप प्रतियोगिता 2023 (एलजी द्वारा प्रस्तुत) को शानदार सफलता बनाने के लिए युवाओं और जेन जेड के आभारी हैं। लाइफ़्स गुड के अपने हालिया ग्लोबल कैम्पेन के माध्यम से, हम ग्राहकों को जीवन के प्रति सकारात्मक दृष्टिकोण रखने के लिए प्रोत्साहित कर रहे हैं और संगीत निश्चित रूप से मानवीय भावना को ऊपर उठाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है। के-पॉप प्रतियोगिता ने न केवल हमें देश में उभरते हुए कुछ के-पॉप सितारों की सराहना करने का मौका दिया, बल्कि कोरिया और भारत के बीच सम्बन्धों को मजबूत करने में भी मदद की। हम सार्थक एकीकृत विपणन अभियानों के साथ-साथ नवीन उत्पादों और टेक्नोलॉजीज के माध्यम से लोगों के जीवन को बेहतर बनाना जारी रखेंगे।
दिल्ली की प्राची शर्मा ने गायन श्रेणी में पहली स्थान प्राप्त किया, जबकि नृत्य श्रेणी को इटानगर के समूह विद नाइन ने आल इंडिया के-पॉप कॉन्टेस्ट 2023 जीता। डांस कैटेगरी के फाइनलिस्टों में ईटानगर से विद नाइन दिल्ली से आउटकास्ट्स बेंगलुरु से सेरीन, चेन्नई से एलीट, मुंबई से एक्सिओम और हैदराबाद से टीएच 7 शामिल थे। वोकल कैटेगरी में, प्रतिभागियों में दिल्ली से प्राची शर्मा, हैदराबाद से साई माधव रेला, बेंगलुरु से जयश्री श्रुति जी, चेन्नई से श्रुति रामनारायण, कोलकाता से अभिप्रिया चक्रवर्ती और लखनऊ से मान्या सिंह शामिल थीं।
ग्रैंड फिनाले को लोकप्रिय कोरियाई आइडल ग्रुप एमसीएनडी द्वारा बधाई प्रदर्शन और जजिंग द्वारा सम्मानित किया गया। एमसीएनडी, एक ग्लोबल ब्वाय गु्रप जिसमें कैसल जे, बिक, मिन्जे, हुइजिन और विन शामिल हैं, ने 2020 में अपनी शुरुआत की और न केवल कोरिया में बल्कि दक्षिण अमेरिका, यूरोप, जापान और उससे आगे भी अपार लोकप्रियता हासिल की है। उन्होंने अपने हिट गानों आईसीई-एज और क्रश से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। एक सुखद आश्चर्य में, उन्होंने प्रसिद्ध भारतीय गीत तू मेरी पर नृत्य प्रदर्शन के साथ अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन भी किया और प्रतिभागियों के साथ एक संयुक्त प्रदर्शन किया, जिसे पिछले साल रिलीज़ हुए एमसीएनडी के लोकप्रिय ट्रैक रुमूड पर कोरियोग्राफ किया गया था। ग्रैंड फिनाले के निर्णायक मानदण्ड में पिच, लय, अभिव्यक्ति, उच्चारण, मंच करिश्मा (वोकल), सटीकता, कोरियोग्राफी, तकनीक और मंच करिश्मा (डांस) शामिल थे। ग्रैंड फिनाले विजेता को कोरिया जाने का असाधारण अवसर मिला, जबकि प्रथम उपविजेता को ऑडियो उत्पाद, एक्स बूम प्राप्त हुआ और दूसरे उपविजेता को एलजी से ईयरबड प्राप्त हुए।

 

 

 


Source :
This Article/News is also avaliable in following categories : Business News
Your Comments ! Share Your Openion

You May Like